राजधानी में 100 डायल ने दिखाई तत्परता
राजधानी में 100 डायल ने दिखाई तत्परता Raj Express
मध्य प्रदेश

राजधानी में 100 डायल ने दिखाई तत्परता, फांसी लगा रहे युवक को सकुशल बचाया

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक तरफ सरकार द्वारा कई योजनाओं को लेकर कार्य योजनाएं जारी है तो वहीं आत्महत्या की खबरें भी सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के 100 डायल की बड़ी कार्रवाई सामने आई है जहां टीम ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई करते हुए फांसी लगा रहे युवक को सकुशल बचाया।

क्या है पूरी खबर

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना बाग मुगालिया थाना क्षेत्र से सामने आई है जहां एक व्यक्ति के द्वारा फांसी लगाने की सूचना पर पहुंची 100 डायल ने दरवाजा तोड़कर उक्त व्यक्ति को फांसी के फंदे से झूलने से बचा लिया। बताया जा रहा है कि उक्त व्यक्ति भगवान दास अहिरवार उम्र 35 साल शराब के नशे में फांसी लगाने का प्रयास कर रहा था। जिसकी सूचना प्रत्यक्ष दर्शी ने 100 डायल को दी थी।

सराहनीय कार्रवाई में इन पुलिसकर्मियों की रही भूमिका

इस संबंध में बताते चलें कि, बाग मुगालिया थाना क्षेत्र के 100 डायल की टीम ने सतर्कता दिखाते हुए बड़ी कार्रवाई की है। जहां उक्त कार्रवाई में आरक्षक भूपेंद्र पाठक, आरक्षक सुरेन्द्र सिंह, आरक्षक धन्नालाल, आरक्षक अजीत एवं एफआरव्ही ड्राइवर हेमराज प्रजापति की सराहनीय भूमिका रही। आपको बताते चले कि, कोरोना संकट के कम होते ही आपराधिक घटनाओं के साथ आत्महत्याओं की घटनाएं भी बढ़ती जा रही हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT