IPL मैच पर सट्टा लगाते मिले 11 लोग
IPL मैच पर सट्टा लगाते मिले 11 लोग Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: क्राइम ब्रांच की बड़ी कार्रवाई, IPL मैच पर सट्टा लगाते मिले 11 लोग

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही बैरागढ़ क्षेत्र से एक खबर सामने आईं जहां आईपीएल मैच पर सट्‌टे लगाते एक होटल में 11 सटोरियो को क्राइम ब्रांच ने धर दबोचा है, तो वहीं चार आरोपी भागने में कामयाब हुए हैं।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के बैरागढ़ क्षेत्र का है जहां क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि, होटल गोल्डन ग्रीक की पहली मंजिल पर टीवी पर क्रिकेट मैच देखकर बैंगलुरु वर्सेस कोलकाता क्रिकेट मैच पर मोबाइल फोन पर रुपयों का सट्टा कुछ लोगों द्वारा खेला जा रहा है। जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस की टीम मौके पर पहुंची जहां 11 सटोरी पकड़े गए तो वहीं अन्य 4 भाग गए।

मामले की जुआ एक्ट में दर्ज की शिकायत

इस संबंध में, पुलिस ने आरोपियों कब्जे से एलईडी टीवी, सैटअप बॉक्स, 14 मोबाइल फोन, लाखों के हिसाब किताब की डायरी व नगद 15 हजार रुपए जब्त किए। इसके साथ ही मामले की शिकायत धारा 03/04 पब्लिक जुआ एक्ट में एफआईआर की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT