मप्र नाट्य विद्यालय में 11 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव
मप्र नाट्य विद्यालय में 11 छात्र मिले कोरोना पॉजिटिव Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

मप्र नाट्य विद्यालय में कोरोना विस्फोट, नए बैच के 11 छात्र मिले पॉजिटिव

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का संकट जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ संक्रमण के कई मामले सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही राजधानी के मप्र नाट्य विद्यालय में कोरोना विस्फोट की खबर सामने आई है जहां 11 छात्र कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इस खबर से विद्यालय के छात्र समेत परिजन सकते में हैं।

सरकार की अनुमति के बिना हुई थी संचालित क्लासेस

इस संबंध में बताते चलें कि, नाट्य विद्यालय प्रशासन की मनमानी छात्रों पर भारी पड़ी है जहां कोरोना गाइडलाइन के बिना छात्रों की क्लास लगाने से कोरोना फैला है। इस नाट्य विद्यालय में ज्यादातर छात्र बाहर के रहने वाले है जिनके परिजन घबाराए हुए हैं। विद्यालय के निदेशक के खिलाफ छात्रों और परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। जिसे लेकर छात्र और परिजन संस्कृति मंत्री और प्रमुख सचिव संस्कृति से शिकायत करेंगे।

राजधानी में 203 मिले हैं नए कोरोना मरीज

इस संबंध में आपको बताते चलें कि, राजधानी में बीते दिन कोरोना के 203 नए मरीज सामने आए हैं, जिसके साथ ही राजधानी में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 36110 हो गई है। वहीं कोरोना के मामलों में कमी से राहत तो मिली है वहीं जिसके साथ ही अब 300 से कम मामले सामने आ रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT