भोपाल में मिले 124 पॉजिटिव केस
भोपाल में मिले 124 पॉजिटिव केस Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल में लॉकडाउन के 10वें दिन मिले 124 केस, अब तक संक्रमण से 189 की मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मध्यप्रदेश की राजधानी में कोरोना का प्रकोप तेजी से बढ़ गया है बता दें, कि रोजाना रिकॉर्ड में बढ़ोतरी हो रही है। राजधानी भोपाल में मरीजों की बढ़ती संख्या को देखते हुए लॉकडाउन भी जारी है लॉकडाउन के 10वें दिन संक्रमित का आँकड़ा बढ़ता ही जा रहा है। बता दें कि आज राजधानी में 100 से पार नए मामले सामने आये हैं।

भोपाल में आज मिले 124 मरीज :

प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर तेजी से जारी है। बता दें कि मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में टोटल लॉकडाउन के 10वें दिन सोमवार को 124 मामले सामने आए हैं। वहीं भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6963 पर पहुंची।

भोपाल में रविवार को मिले थे 142 मरीज :

प्रदेश में भोपाल में रविवार को 142 मामले सामने आए थे। भोपाल में फिर 100 से अधिक 142 नए केस ने हड़कंप मचा। आखिर कब थमेगा कोरोना का कहर, मध्यप्रदेश में संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ती ही जा रही है वहीं प्रदेश की राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार तेजी से बढ़ रही है।

भोपाल में अब तक इस संक्रमण से 189 की मौत :

राजधानी में कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। भोपाल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6963 हो गई है। मृतकों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है। भोपाल में रविवार को एक दिन में संक्रमण से सबसे ज्यादा 8 मौतें हुईं। इसके साथ ही संख्या 189 तक पहुंच गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT