घिनौना अपराध
घिनौना अपराध Social Media
मध्य प्रदेश

ऑटो चालक ने लड़की को लगाई गांजे की लत, कई बार किया घिनौना अपराध

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में आए दिन रेप के खौफनाक मामले सामने आते रहते हैं। लेकिन राजधानी भोपाल में एक बेहद शर्मनाक मामला सामने आया है। भोपाल में ऑटो चालक नाबालिग लड़की को लगायी गांजे की लत, और दोस्तों के साथ मिलकर किया घिनौना अपराध। पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है, आरोपी फरार है।

क्या है पूरा मामला

मामला राजधानी भोपाल का है, आपको बता दें कि 13 वर्षीय लड़की निशतपुरा क्षेत्र में रहती थी, लेकिन किसी विवाद के बाद वो घर छोड़कर जा रही थी बस स्टैंड के पास लड़की की मुलाकात अभय नाम के ऑटो ड्राइवर से हुई, ऑटो ड्राइवर ने नाबालिग लड़की को दोस्ती के जाल में फसाया। फिर उसे नशे की लत लगाई। ऑटो ड्राइवर नाबालिग लड़की को दूसरे ऑटो चालकों के जरिए गांजा भिजवाता था।

13 वर्षीय लड़की को गांजा पिलाकर करता था बलात्कार

ऑटो चालक उसे नशा देकर उसके साथ बलात्कार करता रहा। ऑटो चालक ने एक बार नहीं बल्कि सैंकड़ों बार उसकी इज्जत को तार-तार किया। थोड़े दिनों बाद ऑटो चालक ने नाबालिग लड़की को दूसरे ऑटो ड्राइवर्स को सौंप दिया, जहां कुछ दरिंदे कई माह तक नाबालिग लड़की के साथ बलात्कार करते रहे।

ऑटो चालक ने पहले खुद पीड़िता के साथ बलात्कार किया और बाद में उसे अन्य ऑटो चालकों के हवाले कर दिया था उन दरिदों ने भी बच्ची के साथ रेप किया, इस पूरे मामले में अभय नाम के एक शख्स को मुख्य आरोपी बताया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक

ऐसे हुआ इस मामले का खुलासा

आपको बता दें कि इस मामले का पता तब चला जब परिजनों ने लड़की को नशा न मिलने की हालत में देखा। तभी परिजनों ने जिला चाइल्डलाइन से संपर्क किया और चाइल्डलाइन, पीड़िता को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई। इस दौरान पीड़ित ने इस बात का खुलासा किया।

इस मामले की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस ने अभय और अज्ञात लोगों के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत रेप का मामला दर्ज किया है, इसके अलावा पॉक्सो एक्ट के तहत भी केस दर्ज किया गया है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT