राजधानी में कोरोना विस्पोट!
राजधानी में कोरोना विस्पोट!  Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल:अनलॉक के चौथे दिन मिले 150 नए मरीज, संक्रमितों का आंकड़ा बढ़कर 7525

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना का बढ़ता कहर कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। तेजी से बढ़ते संक्रमण ने सबकी चिंता बढ़ा दी है। बता दें कि तमाम कोशिशों के बाद भी स्थिति में कोई सुधार नहीं आ रहा है। हर रोज आंकड़ा 100 के पार हो रहा है। अनलॉक 3 के चौथे दिन राजधानी में मिले फिर नए कोरोना मरीज।

आज भोपाल में मिले 150 नए केस :

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश की राजधानी भोपाल में फिर कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। आज भोपाल में ऑनलॉक का चौथा दिन है आज भी राजधानी में 100 से पार नए मामले सामने आये हैं। आज भोपाल में 150 केस मिले है। इस मे शामिल जीएमसी में तीन की रिपोर्ट पॉजिटिव, जिसमें एक डॉक्टर भी है।

कल भोपाल मिले थे 142 नए केस :

बता दें कि प्रदेश की राजधानी भोपाल में कोरोना का कहर तेजी से जारी है। मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में अनलॉक के तीसरे दिन भोपाल में 142 मामले सामने आए थे। राजधानी में कोरोना वायरस से संक्रमित मरीजों की तादाद लगातार तेजी से बढ़ रही है। वही आ 55 व्यक्ति अस्पतालों से डिस्चार्ज भी हुए थे।

भोपाल में संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7525 हुई :

आपको बता दें कि प्रदेश में बढ़ते मामलों की देखते हुए भोपाल में 10वें दिन के लिये लॉकडाउन भी किया गया था लेकिन फिर भी मरीजों की संख्या में कमी नहीं आ रही है। राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 7525 हुई है वहीं कोरोना से 24 घंटे में 4 की मौत अब मरने वालों का आंकड़ा 212 पर पहुंचा और एक्टिव केस 2131 हुए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT