भोपाल मध्य प्रदेश न्यूज़
भोपाल मध्य प्रदेश न्यूज़ Priyanka Yadav- RE
मध्य प्रदेश

आत्महत्या के प्रयास से युवती कूदी बड़े तालाब में,गोताखोरों ने बचाई जान

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला मध्यप्रदेश के भोपाल का

  • तालाब में जान देने के लिए युवती ने लगाई छलांग

  • गोताखोरों ने युवती को बाहर निकाला

  • मामले की जांच शुरू

भोपाल, मध्यप्रदेश। संकटकाल में बढ़ रहे हैं आत्महत्या और मौत के मामले, हाल ही में आत्यमहत्या के प्रयास करने का ताजा मामला राजधानी से सामने आया है। भोपाल के बड़े तालाब में एक युवती ने छलांग लगा ली, युवती के तालाब में कूदकर आत्महत्या करने की खबर से सनसनी फैल गई। फिलहाल युवती की आत्महत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं हुआ है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

क्या है मामला :

मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल का है। घटना मंगलवार को दोपहर करीब 2 बजे की है, मिली जानकारी के मुताबिक बड़ा तालाब में 19 साल की युवती ने कूदकर जान देने की कोशिश की, लेकिन मौके पर गोताखोर ने युवती को पानी से बाहर निकाल लिया है। बताया गया है कि युवती शादीशुदा है और अपने पति को छोड़कर अपने माता-पिता के साथ रह रही है। युवती हमीदिया अस्पताल में भर्ती है, फिलहाल, घटना की वजह सामने नहीं आई।

युवती बेहोश है, इसलिए अभी उससे पूछताछ नहीं हो पाई है। इस मामले में परिजन को सूचना दी गई है।
पुलिस के अनुसार-

आत्महत्या का अभी खुलासा नहीं हुआ :

आपको बता दें कि, युवक की आत्महत्या के कारण का अभी खुलासा नहीं हुआ है। इस मामले में पुलिस इसकी जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस इस मामले में के परिजनों से बात-चीत के बाद इस मामले का खुलासा हो फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है।

बेटी पास के एक स्कूल में सफाई काम करती थी और बेटी पति के साथ रहने के लिए राजी नहीं थी।
युवती के परिजन ने कहां-

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT