चिरायु अस्पताल में एक साथ आये तीन मौत के मामले
चिरायु अस्पताल में एक साथ आये तीन मौत के मामले Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

अब कोरोना मृत्यु के आंकड़ों ने भी डराया,चिरायु में एक साथ आये 3 मामले

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जारी है कोरोना का तांडव। राजधानी भोपाल में कोरोना संक्रमितों से मरने वालों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। मिली जानकारी के मुताबिक कोविड-19 सेंटर चिरायु अस्पताल में एक डॉक्टर समेत 3 लोगों की मौत होने से हड़कंप मच गया है।

राजधानी में कोरोना मृत्यु का बढ़ा आंकड़ा :

भोपाल में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के संकट से चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है। बता दें कि पिछले 24 घंटे के दौरान भोपाल में चिरायु अस्पताल में 3 मौत हुई है, जानकारी के अनुसार तीनों मरीजों में कोरोना के लक्षण मिले थे।

(1) चंपालाल 95 साल, हॉस्पिटल पहुंचने के 1 घंटे के अंदर हुई मौत।

(2) नईम खान 65 साल हॉस्पिटल पहुंचने के 12 घंटे बाद मौत, नईम को ब्लड कैंसर भी था।

(3) डॉक्टर अंसारी 82 साल, हाइपरटेंशन और डायबिटीज के भी मरीज थे।

मध्यप्रदेश में कोरोना बड़ी तेज़ी से रफ्तार पकड़ रहा है। इसी के साथ मध्य प्रदेश में कोरोना के मामले तेजी से बढ़ गए हैं, मध्यप्रदेश में अब तक 3049 मरीज मिल चुके हैं, वहीं 176 की मौत हो चुकी है। वहीं राजधानी भोपाल में अब तक 563 लोग संक्रमित है जिनमें 16 लोगों की मौत हो चुकी है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT