गुमशुदा मासूम को पुलिस ने माता-पिता के सुपुर्द किया
गुमशुदा मासूम को पुलिस ने माता-पिता के सुपुर्द किया Raj Express
मध्य प्रदेश

भोपाल: 4 वर्षीय गुमशुदा मासूम को रातीबड़ पुलिस ने माता-पिता के सुपुर्द किया

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकटकाल में बीच मध्यप्रदेश से बच्चों के गुमशुदा होने की खबरें मिली हैं, ऐसा ही एक और ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से सामने आया है, इस मामले में मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के रातीबड़ पुलिस स्टॉफ ने तत्परतापूर्वक कार्रवाई कर 4 वर्षीय गुमशुदा मासूम को उसके माता-पिता के सुपुर्द किया है।

घटना का विवरण-

थाना रातीबड़ पुलिस को कल यानि 14/06/2021 को 100 डायल कंट्रोल रूम भोपाल के माध्यम से एक इवेंट प्राप्त हुआ था, जिसमें कॉलर कुंवरलाल ने सूचना दी थी कि गीतांजली पेट्रोल पंप नीलबड़ के पास एक 4 वर्ष का बच्चा घूम रहा है, जो कि अंजान लग रहा है, नाम पता पूछने पर भी बच्चा सही नहीं बता रहा है एवं कोई जानकारी नहीं बता पा रहा है।

उक्त सूचना प्राप्त होने पर रातीबड़ एफआईव्ही द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर बच्चे को सहानुभुती से पूछताछ की गयी, लेकिन बच्चे द्वारा कोई जानकारी नहीं बतायी गयी, जिसके बाद बच्चे को लेकर थाना आये व वरिष्ठ अधिकारियों को सूचना अवगत कराकर थाना स्टाफ़ के वाट्सअप ग्रुप मे बच्चे की फोटो डाली गई एवं आसपास के क्षेत्र मे घूमफिर जानकारी ली गई, तब जाकर बच्चे के अभिभावकों का पता चला।

मिली जानकारी के मुताबिक ग्राम खारपी में रहने वाले शैलेन्द्र मारण से सम्पर्क करने पर वह थाने आये व बताया कि मेरा लड़का सुबह से ही घर से गायब था जिसे मै आसपास व रिश्तेदारों से पता कर रहा था, जो खेलते हुए घर से न जाने कैसे चला गया था। उपरांत बच्चे को उसके पिता शैलेन्द्र मारण के सुपुर्द किया गया। उक्त सराहनीय कार्य करने मे आरक्षक 3384 रमेश वर्मा एवं डायल 100 वाहन चालक रवि वर्मा की अहम भूमिका रही।

इससे पहले भी मध्यप्रदेश से कई ऐसे मामले सामने आ चुके हैं नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर- संकटकाल के दौरान नाबालिक बच्चों के गायब होने की खबर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT