कोरोना संकट के बीच हादसों की बढ़ती रफ़्तार
कोरोना संकट के बीच हादसों की बढ़ती रफ़्तार Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना संकट के बीच हादसों की बढ़ती रफ़्तार- 5 लोग हुए घायल

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में कोरोना संकट के बीच अप्रत्याशित घटनाओं का दौर जारी है इस बीच ही घटनाओं में से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है जहां बीते शाम भोपाल से सटे औबेदुल्लागंज स्थित बायपास पुल के पास दो मोटरसाइकिलों की आमने-सामने जबरदस्त भिड़ंत हो गई, जिसमें 5 लोग घायल हो गए। 3 लोगों को गंभीर हालत में भोपाल रेफर किया गया है। जिनका फिलहाल इलाज जारी है।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के मुताबिक, यह हादसा राजधानी से सटे औबेदुल्लागंज स्थित बायपास पुल के पास घटित हुयी है, जहां औबेदुल्लागंज के अर्जुन नगर निवासी छन्नू और सोनू मोटरसाइकिल से सिंधी कैंंप जा रहे थे। उसी दौरान चेतन निवासी गौरव और करतार विपरीत दिशा से औबेदुल्लागंज आ रहे थे। अचानक दोनों बाइकों की बायपास पुलिया के पास आमने-सामने भिड़ंत हो गई जिसमें 3 लोग गंभीर हालत में भोपाल के हमीदिया अस्पताल रेफर किया गया है। बता दें की लॉक डाउन होने के बावजूद वे मोटरसाइकिल से बाहर निकले थे।

बता दें कि लॉक डाउन होने के बावजूद वे मोटरसाइकिल से बाहर निकले थे। साथ ही पुलिस के मुताबिक घायल हुए कुछ लोग ग्राम जैथर के रहने वाले थे और कुदावला परिवार से सबंधित थे।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT