पार्टी करते पकड़े गए 54 लोग
पार्टी करते पकड़े गए 54 लोग Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: लॉकडाउन के बीच नियमों का बड़ा उल्लंघन,पार्टी करते पकड़े गए 54 लोग

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ लॉक डाउन में भी आपराधिक घटनाओं के मामलों पर लगाम लग नहीं रही है इस बीच ही राजधानी के बैरागढ़ क्षेत्र से एक मामला सामने आया है जहां स्थित अक्कड़ बक्कड़ रेस्त्रां में देर रात पार्टी करते हुए पुलिस ने 54 लोगो को पकड़ा है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला राजधानी भोपाल के बैरागढ़ क्षेत्र से सामने आया है जहां हलालपुर स्थित अक्कड़ बक्कड़ रेस्त्रां में कर्फ्यू के दौरान पार्टी करते 54 लोगों को बैरागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार किया है। जिसमें बताया जा रहा है कि, दो दिन पहले ही पुलिस ने होटल संचालक को पार्टी का आयोजन ना करने की हिदायत दी थी लेकिन होटल संचालक ने नियमों का उल्लंघन किया है।

पुलिस की सख़्त कार्रवाई जारी

इस संबंध में, बैरागढ़ पुलिस थाने के 8 पुलिसकर्मियों ने इन सभी को एक रस्सी से घेरा बनाकर इकट्ठा किया और करीब 1 किलोमीटर तक पैदल थाने तक लेकर आई। जहां पुलिस की कार्रवाई के दौरान रात दो बजे तक थाने पर लोकल नेताओं और आरोपियों के परिजनों का जमघट लगा रहा। जिस पर पुलिस के द्वारा सख्ती बरतने पर सभी तितर-बितर हुए। वहीं फिलहाल कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT