आज फिर 66 व्यक्ति हुए ठीक
आज फिर 66 व्यक्ति हुए ठीक Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: आज फिर 66 व्यक्ति कोरोना संक्रमण से पूर्णतः स्वस्थ होकर डिस्चार्ज

Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना के खिलाफ जीवन के इस युद्ध में विजयी होकर आज फिर भोपाल से 66 कोरोना सर्वाइवर अपने घर रवाना हुए। जिला-प्रशासन की उच्च स्तरीय स्वास्थ्य व्यवस्था और चिरायु अस्पताल के बेहतर प्रबंध का परिणाम संतोष और खुशी के रूप में उनके चेहरे पर साफ झलक रहा है।

शासकीय हमीदिया अस्पताल से 10, शासकीय होम्योपैथिक अस्पताल से 3, पंडित खुशीलाल शासकीय आयुर्वेदिक अस्पताल से 3 और चिरायु अस्पताल से 50 व्यक्ति डिस्चार्ज हुए। इनमें से सागर के तीन व्यक्ति हैं। सभी स्वस्थ हो, कुशल हो यह कामना करते और बेहतर इलाज के लिए डॉक्टर और मेडिकल स्टाफ को धन्यवाद देते हुए यह सभी आज अस्पताल से डिस्चार्ज हुए। भोपाल में बुजुर्गों ने अपनी बढ़ती उम्र में भी कोरोना संक्रमण को मात दी है।

60 वर्ष से अधिक उम्र होने के साथ यह सभी पहले से किसी ना किसी लीवर, हार्ट और डायबिटीज जैसी घातक बीमारियों से पीड़ित भी थे। इन सभी का संक्रमण अर्ली स्टेज में पता चल गया था जिससे इनका इलाज संभव हो सका है। उन्होंने सभी भोपाल वासियों से अपील की कि जिला प्रशासन का सहयोग करें। सर्दी, खासी, जुकाम गले में दर्द जैसे लक्षणों को तुरंत समीप के फीवर क्लीनिक में दिखाएं। वर्तमान में भोपाल में 61 फीवर क्लीनिक संचालित है। आप की जांच ही कोरोना संक्रमण के इलाज का पहला कदम है। इसलिए ना घबराएं आगे आए और अपनी जांच कराएं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT