भोपाल : करंट से 8 माह के बच्चे की मौत
भोपाल : करंट से 8 माह के बच्चे की मौत Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : घर में खेलते समय 8 माह के बच्चे को लगा करंट, मासूम की गई जान

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की

  • घर में खेलते समय मासूम ने पकड़ लिया था बिजली का तार

  • भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र में में करंट से 8 माह के बच्चे की मौत

  • डॉक्टरों ने मासूम को मृत घोषित कर दिया

  • परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी में जहां वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से स्थिति बीते सात महीने बाद भी चिंताजनक बनी हुई है, जिसकी वजह से राजधानी में कोरोना के मामलों में उतार चढ़ाव देखने को मिल रहा है। वही इस बीच भोपाल में मासूम बच्चों के मौत के मामले तेजी से सामने आ रहे हैं। बता दें कि रातीबड़ थाना क्षेत्र में खेलते समय गद्दों के ढेर में दबने से भाई-बहन की हुई मौत की घटना के बाद फिर एक घटना सामने आई है।

भोपाल में करंट से 8 माह के बच्चे की मौत :

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी भोपाल के बजरिया थाना क्षेत्र में घर में खेलते समय मासूम की मौत हो गई है बतया जा रहा है कि 8 माह के बच्चे ने पानी की मोटर का तार को पकड़ लिया था करंट लगने बच्चे की दर्दनाक मौत हो गई है।

भोपाल में करंट से 8 माह के बच्चे की मौत

परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल :

परिजन ने बताया की शुक्रवार दोपहर में घर पर उनका 8 महीने का बेटा ऋषभ खेल रहा था। खेलते समय अचानक बेटा घर में रखी पानी की मोटर के पास पहुंच गया और मोटर का तार छू लिया, उसे गिरता देख मां और पत्नी ने मुझे सूचना दी और उसे अस्पताल ले गए। लेकिन डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया, इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल वही मां की हालत गंभीर बनी हुई है। पिता अस्पताल में बच्चे को गोद में लिए उसका पीएम ना कराने की गुहार लगा रहा है।

भोपाल: खेलते समय हुआ हादसा, गद्दों के ढेर में दबने से भाई-बहन की हुई मौत

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT