फिर से मिले मानवता के दुश्मन
फिर से मिले मानवता के दुश्मन Social Media
मध्य प्रदेश

फिर से मिले मानवता के दुश्मन: कई धाराओं में होंगे नामजद

Author : Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। कोरोना वायरस का कहर जहाँ दुनिया भर में पैर पसार चुका है, वहीं भारत देश के हर हिस्से में सम्पूर्ण लॉक डाउन की स्थिति बनी हुई है इसके चलते ही लॉक डाउन की अवधि के बीच उल्लंघन की खबरें भी सामने आती जा रही है। इस बीच ही प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक बार फिर नियमों के उल्लंघन का मामला सामने आया है जिसमें लॉक डाउन के बावजूद मस्जिद नस्तरन बानो वाल विहार रोड में 9 लोगों इकठ्ठा होकर नमाज पढ़ रहे थे जिस पर कार्रवाई हुए गिरफ्तार किया गया है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक, राजधानी के मस्जिद नस्तरन बानो वाल विहार रोड पर 9 लोग इकट्ठा होकर नमाज पढ़ रहे थे, जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर थाना हनुमानगंज पुलिस पहुंची और नमाज पढ़ते लोगों को गिरफ्तार किया गया। वहीं धारा 144 के उल्लंघन के सम्बन्ध में मामला दर्ज किया गया है। फिलहाल मामले में पुलिस द्वारा गिरफ्त में लिए गए लोगों से पूछताछ की जा रही है।

सामूहिक नमाज अदायगी पर लगी पाबंदी

इस सम्बन्ध में, शहर काजी सैय्यद मुश्ताक अली नदवी की अपील के बाद पुराने शहर भोपाल में स्थित ताजुल मस्जिद में होने वाली सामूहिक नमाज अदायगी पर कोरोना वायरस के खतरे और लॉक डाउन की स्थिति की वजह से पाबंदी लग गई है अब मस्जिद में इमाम के साथ सिर्फ चार-पांच लोग ही नमाज अदा कर सकेंगे।

इन लोगों के खिलाफ हुई कार्यवाही :

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT