भोपाल: पीर गेट स्थित एसिड फिनाइल वाली लाइन में लगी आग
भोपाल: पीर गेट स्थित एसिड फिनाइल वाली लाइन में लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: पीर गेट स्थित एसिड फिनाइल वाली लाइन में लगी आग, मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियां

Sudha Choubey

हाइलाइट्स-

  • आज सुबह आग लगने की घटना सामने आई

  • पीर गेट स्थित एसिड फिनाइल वाली लाइन में लगी भीषण आग

  • एसिड विनायल,प्लास्टिक बोतल के गोडाउन में तीन मंजिला बिल्डिंग में धधक रही आग

  • आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड का दमकल पहुंचा मौके पर

भोपाल, मध्य प्रदेश। आए दिन किसी न किसी राज्य से आग लगने की घटना सामने आती रहती हैं। ताजा मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) से सामने आया है। यहां के व्यस्त इलाके पीर गेट पर स्थित एसिड फिनाइल वाली लाइन में भीषण आग लग गई। जिसके बाद इलाके में अफरा-तफरी मच गई।

मिली जानकारी के अनुसार, आज गुरुवार सुबह राजधानी भोपाल के व्यस्त इलाके पीर गेट पर स्थित एसिड फिनाइल वाली लाइन में भीषण आग लग गई। यह हादसा एसिड विनायल प्लास्टिक बोतल के गोडाउन में तीन मंजिला बिल्डिंग में हुआ। आग लगने की जानकारी सामने आने के बाद वहां लोग इकट्ठे हुए और आग लगने की सूचना प्रशासन और फायर ब्रिगेड को दी।

सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम और पुलिस मौके पर पहुंची। फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंचकर आग बुझाने के कार्य में जुट गई। कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं, पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि, आखिरकार यह आग कैसे लगी।

कल चांदबड़ स्थित एमपीईबी के स्टोर में लगी थी भीषण आग:

जानकारी के लिए बता दें कि, इससे पहले बीते दिन कल बुधवार को राजधानी भोपाल के चांदबड़ स्थित एक नंबर प्लेटफार्म के पास एमपीईबी के स्टोर रूम में आग लग गई थी। इस हादसे में स्‍टोर में रखे लाखों रुपये के ट्रांसफार्मर और इसका आइल जल गया। इससे लाखों रुपये का नुकसान होने का अनुमान लगाया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे थे विश्वास सारंग:

वहीं, घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर चिकित्सा शिक्षा मंत्री और स्थानीय विधायक विश्वास सारंग भी पहुंचे थे। जो आग बुझाये जाने तक घटना स्थल पर मौजूद रहे। हालांकि, इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुई।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT