डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार
डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: डिवाइडर से टकराई तेज रफ्तार कार, हादसे में एक गंभीर रूप से घायल

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच सड़क हादसे की घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही राजधानी के लिंक रोड नंबर-1 पर एक बड़ा सड़क हादसा सामने आया है जहां एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई जिसमें कार चालक बुरी तरह से घायल हुआ है।

कैसे हुआ हादसा

मिली जानकारी के अनुसार, यह हादसा राजधानी के लिंक रोड नंबर-1 से सामने आया है जहां आज सोमवार एक तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर मंत्री विश्वास सारंग के बंगले के सामने डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें चालक गंभीर रूप से घायल बताया जा रहा है। बताते चलें कि, तेज रफ्तार कार का संतुलन अचानक बिगड़ गया और कार डिवाइडर से टकरा गई। ऐसे में कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। जहां मौके पर मौजूद लोगों ने एंबुलेंस 108 को बुलाकर तुरंत घायल को अस्पताल पहुंचाया।

हादसे की पुलिस को दी सूचना

इस संबंध में, हादसे की सूचना मौजूद लोगों ने टीटी नगर पुलिस थाने को दी जिससे मौके पर पुलिस पहुंची और घटना को संज्ञान में लिया गया। फिलहाल हादसा किन कारणों से हुआ उसका खुलासा नहीं हो सका।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT