Bhopal: चलती कार में अचानक लगी आग
Bhopal: चलती कार में अचानक लगी आग Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: चलती कार में अचानक लगी आग, दमकल की मदद से आग पर पाया गया काबू

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश के कई जिलों से आग की घटनाएं सामने आ रही हैैं। बता दें कि अब आगजनी की भीषण घटना का ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है। राजधानी भोपाल में चलती कार में भीषण आग लग गई है, वही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने आग बुझाई।

जानिए पूरी खबर :

भोपाल में फिर भयंकर आग की घटना ने कोहराम मचाया है, बता दें कि शनिवार रात राजधानी भोपाल के वीआईपी रोड गौहर महल के गेट के सामने चलती कार में अचानक आग लग गई, बताया जा रहा है कि कार के इंजन में धुंआ उठने के बाद आग लगी थी। इसकी जानकारी मिलते ही मौके पर दमकल टीम पहुंची, डायल-100 और दमकलकर्मियों ने आग पर काबू पाया। आग से कार का इंजन जल गया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

साफ्टवेयर इंजीनियर ने कार रोककर परिवार को बचाया

मिली जानकारी के मुताबिक साफ्टवेयर इंजीनियर ने कार रोककर परिवार को बचाया है, कार सवार साफ्टवेयर इंजीनियर का परिवार चपेट में आता इससे पहले वे कार से बाहर निकले। इस मामले में तलैया थाना प्रभारी ने बताया- साफ्टवेयर इंजीनियर अर्पित दीक्षित (30) ओल्ड सुभाष नगर में रहते हैैं। शनिवार शाम को अपनी पत्नी व 5 साल के बेटे के साथ वीआईपी रोड घूमने निकले थे, रात को वे घूमकर घर लौट रहे थे, तभी गौहर महल के गेट के सामने उनकी कार के इंजन से धुंआ निकलने लगा और कार में आग लग गई।

बताते चलें कि देश-प्रदेश में आए दिन कही न कही से कुछ अनहोनी की खबर सामने आ ही रही हैं। इसी बीच अब आगजनी की घटनाएं लगातार तहलका मचा रही हैं, कोरोना संकटकाल की घड़ी में अब मध्यप्रदेश के कई जिलों में आग की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें खबर-राजधानी के शाहजहांनाबाद थाना क्षेत्र में सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर में लगाई आग

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT