चेतक ब्रिज के पास लगे Mobile Tower पर चढ़ा एक युवक
चेतक ब्रिज के पास लगे Mobile Tower पर चढ़ा एक युवक Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: चेतक ब्रिज के पास लगे Mobile Tower पर चढ़ा एक युवक, जानिए क्या रखी मांग

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स:

  • एमपी की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई

  • शहर के एमपी नगर में चेतक ब्रिज के पास लगे मोबाइल टॉवर पर एक युवक चढ़ा

  • इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एमपी नगर पुलिस, नगर निगम की टीमें

Bhopal News: एमपी की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है, शहर के एमपी नगर में चेतक ब्रिज के पास लगे मोबाइल टॉवर पर बुधवार शाम एक युवक चढ़ गया। इस घटना की सूचना मिलने पर मौके पर एमपी नगर पुलिस के अलावा नगर निगम की टीमें भी मौजूद हैं।

इस दौरान पुलिस ने ट्रैफिक जाम होने की वजह से आने वाले वाहनों का रास्ता बंद कर दिया है।वहीं बार-बार पुलिस द्वारा युवक को समझाइश दी जा रही है, मगर युवक अभी भी नीचे नहीं उतरा है, जिसके बाद बड़ी मुश्किल से पुलिस ने युवक को टॉवर से नीचे उतार लिया है।

एमपी नगर पुलिस के मुताबिक-

पुलिस के मुताबिक, एमपी नगर में चेतक ब्रिज के नजदीक लगे मोबाइल टॉवर पर सरकार से कुछ मांगों की पूर्ति के लिए चढ़ा था। युवक ने खुद की पहचान अर्जुन आर्य उर्फ बताई है, पुलिस की कुछ मांगों के निराकरण की मांग को लेकर टावर पर चढ़ने का दावा कर रहा है।

युवक की मांगे है कि, भारतीय पुलिस की डयूटी 8 घण्टे की शिफ्ट करो और मासिक वेतन में बढ़ोत्तरी हो, पुलिस को 52 वर्ष की उम्र में रिटायर किया जायें। गुटखा तम्बाकू अवैधानिक सामग्री का प्रचार-प्रसार करने वाले बॉलीवुड अभिनेताओं पर कड़ी कार्रवाई की जाए इसके साथ ही कई अन्य मांगे युवक ने रखी है।

बताते चले कि, मध्यप्रदेश से ऐसी कई खबर सामने आ रही है। बीते दिनों ही मध्यप्रदेश के सीहोर जिले में एक युवक मोबाइल टावर (Mobile Tower ) पर जा चढ़ा था इस घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई थी मौके पर पहुंची पुलिस युवक को नीचे उतरने की कोशिश कर रही है, लेकिन वो सुनने को तैयार नहीं है। फिलहाल पुलिस प्रशासन मौके पर मौजूद थे।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT