Bhopal: मेट्रो निर्माण के दौरान हादसा
Bhopal: मेट्रो निर्माण के दौरान हादसा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

Bhopal: मेट्रो निर्माण के दौरान हादसा, बाइक से जा रहे मंत्रालय के कर्मचारी की हुई मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। हादसे का मामला मध्यप्रदेश के भोपाल से सामने आया है, मिली जानकारी के मुताबिक भोपाल में सुभाष नगर रेलवे ब्रिज के पास मेट्रो निर्माण के दौरान हादसा हुआ है, सोमवार शाम राजधानी भोपाल के सुभाष नगर इलाके के पास हो रहे मेट्रो प्रोजेक्ट के काम के दौरान एक राहगीर की मौत हो गई है।

मंत्रालय के कर्मचारी की मौत :

खबर मिली हैं कि लोहे का सरिया गिरने से एक राहगीर की मौत हो गयी है। मृतक की पहचान राजेश पाल के तौर पर हुई है। वो मंत्रालय में कर्मचारी थे। हादसा उस वक्त हुआ जब राजेश बाइक से वहां से गुजर रहे थे, उसी दौरान सुभाष नगर ब्रिज के पास मेट्रो निर्माण में काम आने वाला लोहे का सरिया सिर पर गिर पड़ा और राजेश की वहीं मौके पर ही मौत हो गई।

सेमराकलां में रहते थे राजेश कुमार पाल

बताते चलें कि राजेश कुमार पाल सेमराकलां में रहते थे, वह वल्लभ भवन में चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी थे। इस हादसे के बाद परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं, जबकि पुलिस पर गुमराह करने का आरोप भी लगाया है। फिलहाल मामले की जांच हो रही है।

हादसे की जानकारी मिलते ही एमपी नगर पुलिस मौके पर पहुंची और इस मामले की जांच में जुट गई है, इधर प्रोजेक्ट के वरिष्ठ अधिकारियों ने भी इस घटना के बाद दुर्घटनास्थल का निरीक्षण किया। गौरतलब है कि इससे पहले भी मेट्रो प्रोजेक्ट में लापरवाही के चलते हादसे हुए है। एक बार फिर मेट्रो निर्माण प्रोजेक्ट में लापरवाही उजागर हुई है, इस बार लापरवाही जानलेवा बन गई।

सीएम शिवराज ने ट्वीट कर जताया शोक

मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज ने ट्वीट कर कहा- भोपाल में सुभाष फाटक के समीप कल हुए हादसे में मंत्रालय के कर्मचारी राजेश कुमार पाल के निधन का दुखद समाचार प्राप्त हुआ, ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान और परिजनों को गहन दुःख सहन करने की शक्ति देने की प्रार्थना करता हूं। ॐ शांति!

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT