भोपाल: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म  के मामले में आरोपी गिरफ्तार
भोपाल: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के मामले में आरोपी गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। आखिर मध्यप्रदेश में क्यों नहीं थम रहे हैं दुष्कर्म के मामले, आये दिन ऐसी खबरें सामने आ रही हैं। संकटकाल के बीच मध्यप्रदेश में रेप का सनसनीखेज मामला, ये शर्मसार करने वाली घटना मध्यप्रदेश के भोपाल की। हाल में मिली जानकारी के मुताबिक मध्यप्रदेश के भोपाल में एक नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ था इस मामले में पुलिस आरोपी गिरफ्तार कर लिया है।

जानिए पूरी घटना :

राजधानी में नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म के मामले नहीं थम रहे हैं। यह मामला मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के थाना टीटी नगर क्षेत्र का है। मिली जानकारी के मुताबिक टीटी नगर क्षेत्र में नाबालिग लड़की के साथ हुआ दुष्कर्म, नाबालिग को आरोपी ने शादी का झांसा देकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया।

कल हुई थी मामले में एफआईआर दर्ज :

आपको बता दें कि इस घटना से वहा सनसनी फैल गई थी इस कि जानकारी लोगों ने पुलिस को दी थी। यह मामला पुलिस के संज्ञान में आने के बाद कल एफआईआर दर्ज की और पुलिस ने नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी का नाम- सलमान पिता सिकंदर कड़वी उम्र 18 वर्ष निवासी सुदामा नगर जोगी गोविंदपुरा का है।

आपको बताते चलें कि संकटकाल के बीच भी आपराधिक गतिविधियां जहां थमने का नाम नहीं ले रही हैं वहीं लगातार हत्या करने के मामलों में वृद्धि हो रही है इस बीच रेप के सनसनीखेज मामले आने से हड़कंप मचा हुआ है, ये कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं।

लॉकडाउन के बीच छह साल की बच्ची के साथ दरिंदगी

कोरोना से तेज़ दुष्कर्म का संकट फिर हावी, नाबालिका को लिया चपेट में

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT