बड़े तालाब में स्ट्रीट डॉग को फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार
बड़े तालाब में स्ट्रीट डॉग को फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल : बड़े तालाब में स्ट्रीट डॉग को फेंकने वाला आरोपी गिरफ्तार, FIR दर्ज

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं संक्रमण के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं इस बीच ही बीते दिन राजधानी से सामने आई अमानवीय तरीके से स्ट्रीट डॉग को बड़े तालाब में फेंकने की घटना के आरोपी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। जिसके खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

क्या था पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, बीते दिन राजधानी के बड़े तालाब में एक युवक ने स्ट्रीट डॉग को गोद में उठाया और उसके बाद उसे पानी में फेंक दिया। साथ ही उसने एक वीडियो भी बनाया जिसमें एक गाना भी ऐड किया है। युवक ने 30 फीट की ऊंचाई से डॉग को फेंकने के बाद ठहाका लगाते हुए दोस्तों के साथ वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया है। बताया जा रहा है कि, वीडियो बड़े तालाब में वन विहार के पास रात के समय का है। इस घटना का वीडियो वायरल होते ही कई संगठन और पशु प्रेमियों ने नाराजगी जताई। इसके साथ ही कलेक्टर और डीआईजी से शिकायत भी दर्ज कराई थी।

शिकायत के बाद पुलिस ने शुरू की थी तलाश

इस संबंध में, शिकायत पर कार्रवाई करते हुए श्यामला हिल्स पुलिस ने देर रात एफआईआर करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी थी, जिसे गिरफ्तार कर लिया गया। जहां श्यामला हिल्स थाना प्रभारी तरुण भाटी ने बताया कि आरोपी सलमान काजी कैंप में रहता है और फोटोग्राफी का काम करता है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ धारा 429 भादवि और पशु क्रूरता अधिनियम की धारा 11 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद ही कोर्ट भेजा जाएगा।

थाने पहुंचते ही आरोपी ने मांगी माफी

इस संबंध में, जैसे ही पुलिस आरोपी को लेकर थाने पहुंची, आरोपी सलमान ने कान पकड़कर बोला कि, खेल-खेल में गलती हो गई, माफ कर दीजिए। साथ ही बताया कि, उसने ये वीडियो दोस्तो के साथ मिलकर 10 सितंबर की रात को बनाया था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT