नाबालिग से अधेड़ ने की छेड़खानी
नाबालिग से अधेड़ ने की छेड़खानी Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: अधेड़ ने बच्ची के साथ की छेड़छाड़, पास्को एक्ट में गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

हाइलाइट्स :

  • मामला भोपाल के छोला क्षेत्र का

  • नाबालिग से अधेड़ ने की छेड़खानी

  • आरोपी को हिरासत में ले लिया गया

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में नहीं घट रहीं छेड़छाड़ की घटनाएं, जहां बालिकाओं की सुरक्षा के लिए एक तरफ सरकार रात दिन एक कर रही है वहीं दूसरी ओर नाबालिग लड़कियों से छेड़छाड़ की घटनाएं लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। ऐसा ही एक और मामला भोपाल के छोला क्षेत्र से सामने आया है। जहां एक अधेड़ ने 11 साल की स्कूली छात्रा के साथ छेड़खानी कर दी। वारदात के समय पीड़िता मां के जनरल स्टोर में बैठी थी। मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज करके आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

आरोपी रक्षपाल परिहार

क्या था मामला

मिली जानकारी के अनुसार, किशोरी छोला मंदिर थाना क्षेत्र में रहती है और स्कूली छात्रा है। उसकी मां घर में ही एक जनरल स्टोर का संचालन करती है। जिसमें पीड़ित लड़की मां की मदद के लिए बैठती है। किशोरी के रिश्तेदार की शादी थी। जिसमें मिठाई बनाने के लिए टीटी नगर निवासी रक्षपाल आया हुआ था।

रविवार की दोपहर आरोपी जहां कार्य कर रहा था वहां पास में ही लड़की की मां की दुकान है। पीड़िता की मां किसी काम से घर के अंदर चली गई। इस दौरान बच्ची दुकान में अकेली बैठी थी। इसी का फायदा उठाकर आरोपी दुकान में घुसा और बच्ची के साथ में अश्लील हरकतें करने लगा। शोर मचाने पर आस-पास के लोग और परिजनों ने आरोपी को रंगे हाथों दबोच लिया।

थाना प्रभारी के अनुसार

थाना प्रभारी चंद्रकांत पटेल के अनुसार आरोपी रक्षपाल परिहार मूल रूप से आगरा का रहने वाला है, जो विगत लगभग 20 वर्षों से भोपाल में रह कर हलवाई का काम करता है। आरोपी वर्तमान में 3 नंबर केबिन के पास शिवनगर में परिवार के साथ रहता है आरोपी दो पुत्रियों का पिता है। आरोपी रक्षपाल के विरुद्ध धारा 354 व 7 / 8 पॉस्को एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई है ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर ।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT