राजधानी में तीन तलाक कहकर पत्नी को छोड़ा
राजधानी में तीन तलाक कहकर पत्नी को छोड़ा Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: राजधानी में तीन तलाक कहकर पत्नी को छोड़ा, आरोपी पुलिस की गिरफ्त में

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का संकट जहां अभी तक टला नहीं है वहीं दूसरी तरफ कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच राजधानी में तीन तलाक का एक और मामला सामने आया है जहां 8 साल की शादी के बाद तीन तलाक कहकर पत्नी को छोड़ दिया। मामले में पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार किया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के शाहजहानाबाद थाना क्षेत्र से सामने आया है जहां पति ने पत्नी को शादी के 8 साल बाद तीन तलाक कहकर छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि, पति-पत्नी के बीच किसी ना किसी बात को लेकर कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। इस संबंध में पुलिस थाने में पीड़ित महिला ने मामले को लेकर शिकायत दर्ज कराई है।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

इस संबंध में शाहजहानाबाद पुलिस थाने में पीड़ित महिला द्वारा दर्ज शिकायत पर पुलिस ने संज्ञान में लिया है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी ओसामा को गिरफ्तार किया है। बताते चलें कि, आरोपी दूध डेरी पर काम करता है तो वहीं पीड़ित महिला के 3 बच्चे भी हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT