MP Breaking News
MP Breaking News Social Media
मध्य प्रदेश

7 माह की बच्ची की हत्या के आरोपियों को 8 घंटे के अंदर किया गिरफ्तार

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में कोरोना संकट में अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक भोपाल जोन, भोपाल श्री उपेन्द्र जैन एवं पुलिस उप महानिरीक्षक भोपाल शहर श्री इरशाद वली के उक्त निर्देशों के पालन में पुलिस अधीक्षक उत्तर क्षेत्र श्री मुकेश कुमार श्रीवास्तव, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक जोन.4 दिनेश कुमार कौशल के मार्गदर्शन में एसडीओपी बैरसिया संभाग सुश्री माणकमणि कुमावत के नेतृत्व में थाना गुनगा के 07 माह की बच्ची के हत्यारों को गिरफ्तार करने के लिये एक टीम गठित की गई थी।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, दिनांक 06.07.20 मर्ग क्र 23/20 धारा 174 जाफौ. की जॉच से हमीदिया अस्पताल से देहाती नालसी अप क्र 00/20 धारा 302, 34 भादवि का लेख किया गया। फरियादी मनीष पिता जगन्नाथ जाट उम्र 25 साल नि. ग्राम रतुआ ने बताया कि दि. 06.07.20 सुबह घर पर था कि बागड़ तोड़ने की बात को लेकर मेरी पत्नी संतोषी का विवाद पड़ोस मे रहने वाले मुकेश यादव, समंदर यादव एवं शिवनारायण कुशवाह नि. रतुआ से हो गया जिससे उक्त तीनों व्यक्ति ने हाथ व डंडो से मारपीट की। जिसमें फरियादी की गोद में बैठी बच्ची मिस्टी को सिर में डंडा लगने से बच्ची मिस्टी के सिर मे चोट आईं और उसके सिर से खून निकलने लगा।

डॉक्टर द्वारा बच्ची को मृत किया गया था घोषित

फरियादी द्वारा बच्ची को ईलाज हेतू अस्पताल ले जाने पर डाक्टर द्वारा बच्ची मिस्टी को मृत बताया गया। उक्त तीनों आरोपी घटना करने के बाद से ही फरार थे। थाना प्रभारी गुनगा के नेतृत्व में उक्त तीनों आरोपियों को सागौनी, कोटराचौपडा के जंगलों से घटना के अंजाम देने के उपरांत त्वरित कार्यवाही करते हुए गिरफ्तार किया गया है। जिन्हें आज दिनांक को माननीय न्यायालय पेश किया गया है।

सराहनीय भूमिकाः-

परि.उप.पु.अधीक्षक सोनम झरवडे थाना प्रभारी, उनि. सुनील सिंह भदौरिया, प्रआर 2333 राजवीर सिंह, प्रआर 498 प्रमोद जोषी,प्र.आर.452 राजेष दण्डोतिया आर.1034 धर्मेन्द्र रघुवंषी एवं आर. 2963 लोकेष डहेरिया,आर.437 मानवेन्द्र,आर.2369 भूपेन्द्र ,आर.299 राजेन्द्र की धरपकड़ में महत्वपूर्ण भूमिका रही ।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT