शादी का झांसा देकर युवती को बनाया दुष्कर्म का शिकार
शादी का झांसा देकर युवती को बनाया दुष्कर्म का शिकार Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: शादी का झांसा देकर युवती को बनाया दुष्कर्म का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं भी सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही राजधानी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र से दुष्कर्म का मामला सामने आया है जहां युवती की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी के जहांगीराबाद थाना क्षेत्र से एक युवक द्वारा शादी का झांसा देकर युवती को दुष्कर्म का शिकार बनाने का मामला सामने आया है। बताते चलें कि, आरोपी ने युवती को डी मार्ट के पास बुलाकर कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया है।

पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

इस संबंध में युवती की शिकायत पर जहांगीराबाद थाना पुलिस ने मामला दर्ज किया है जिस पर युवती ने शिकायत में बताया कि, आरोपी युवक शादी का झांसा देकर 2 साल से लगातार दुष्कर्म कर रहा है। वहीं आरोपी युवक एक न्यूज़ चैनल में एडिटिंग का काम करता है। फिलहाल पुलिस ने आरोपी युवक को मौके से गिरफ्तार कर लिया है और आगे की कार्रवाई जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT