फिर पूर्व मंत्रियों के बंगले खाली करने के लिए जुटा प्रशासन
फिर पूर्व मंत्रियों के बंगले खाली करने के लिए जुटा प्रशासन Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

फिर पूर्व मंत्रियों के बंगले खाली करने के लिए जुटा प्रशासन,कार्रवाई जारी

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना का प्रकोप जहां छाया हुआ है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच सियासी गलियारे में आए दिन हलचल मची रहती है इस बीच पिछली कांग्रेस सरकार के मंत्रियों पर अब सरकार की कार्रवाई की कमान लटक रही है जहां पूर्व मंत्रियों के बंगलों को लेकर कार्रवाई हो रही है। अब एक बार फिर पूर्व मंत्रियों के बंगले खाली करने के लिए प्रशासन जुट गया है।

पूर्व मंत्रियों को नोटिस देने के बाद भी खाली नहीं हुए आवास

इस संबंध में, एक बार फिर पूर्व मंत्रियों के बंगले खाली करने के लिए प्रशासन जुट गया है। जहां आज सोमवार को संपदा विभाग की टीम पूर्व मंत्री विजय लक्ष्मी साधौ का चार इमली स्थित बंगला खाली कराने के लिए पहुंचा। बता दें कि,पूर्व मंत्री साधौ का बंगला किसी और मंत्री के नाम अलॉट हो चुका है। जिन्हें तीन बार नोटिस भेजने के बाद भी बंगला खाली नहीं किया गया है। जिसे लेकर आज पुलिस की टीम के साथ संपदा और पीडब्ल्यूडी के अधिकारी बंगला खाली करवाने पहुंच गए।

वर्तमान मंत्रियों को अलॉट हो चुके हैं बंगले

इस संबंध में, आपको बताते चले कि वर्तमान बीजेपी सरकार के मंत्रियों को सरकारी आवास अलॉट हो चुके है लेकिन पूर्व मंत्रियों ने अब तक आवास खाली नहीं किए है। बीते दिन इससे पहले पूर्व मंत्री तरुण भनोट के भी बंगला खाली नहीं करने को लेकर सियासत हो चुकी है। भनोट का 4 इमली स्थित बी-16 वीडी शर्मा को अलॉट किया गया था। जिसे सम्पदा विभाग ने सील कर दिया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT