दुकानदार पर प्रशासन ने लगाया जुर्माना
दुकानदार पर प्रशासन ने लगाया जुर्माना Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

कोरोना कर्फ्यू में नियमों का उल्लंघन, दुकानदार पर प्रशासन ने लगाया जुर्माना

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना का स्तर जहां कम होने का नाम नहीं ले रहा है तो वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में कोरोना कर्फ्यू के दौरान नियमों के उल्लंघन की खबरें भी सामने आ रही हैं इस बीच ही राजधानी के न्यू मार्केट में पुलिस प्रशासन ने दुकान खुली होने पर कार्रवाई करते हुए जुर्माना लगाया है।

क्या है पूरा मामला

मिली जानकारी के अनुसार, यह मामला राजधानी के न्यू मार्केट क्षेत्र का है जहां स्थित एक प्रोटीन शॉप का आधा शटर रविवार को खुला था। इस दौरान गश्त कर रही पुलिस ने शटर खुला देखा तो अधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद प्रशासन की टीम ने कार्रवाई करते हुए दुकान को सील कर दिया, लेकिन सोमवार को दुकानदार ने सील तोड़ दी।

दोबारा दुकान को सील करके लगाया जुर्माना

इस संबंध में, दुकानदार खुद टीटी नगर थाने पहुंचा जहां बताया कि, उसकी दुकान को किसी ने सील कर दिया है। जिसकी जानकारी एसडीएम श्रीवास्तव को दी गई जिसके बाद आगे और कार्रवाई करते हुए संबंधित दुकानदार पर एक लाख रुपए का जुर्माना लगाया गया है और उसकी दुकान को फिर से सील कर दिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT