दुकानदारों पर प्रशासन की चालानी कार्यवाही
दुकानदारों पर प्रशासन की चालानी कार्यवाही Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: दुकानदारों पर प्रशासन की चालानी कार्यवाही, 20 हजार रूपए की वसूली

Author : Shahid Kamil

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहां कोरोना का कहर बढ़ता ही जा रहा है। वहीं दूसरी तरफ नियमों का पालन नहीं हो रहा है। बता दें कि राजधानी में कलेक्टर एवं जिला दंडाधिकारी अविनाश लवानिया के निर्देशन पर तहसील अंतर्गत एसडीएम, तहसीलदार और खाद्य सुरक्षा अधिकारियों द्वारा निरंतर दुकानों और प्रतिष्ठानों की जाँच की जा रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक प्रदेश की राजधानी में आज निशातपुरा थाना क्षेत्र में खुली हुई दुकानों में मास्क नहीं पहनने और सोशल डिस्टेन्स का पालन नहीं करने पर चालानी कार्यवाही करते हुए दुकान को बंद कराया गया। बता दे कि इसके साथ ही 15 दुकानों से जारी प्रोटोकाल का पालन नहीं करने पर 20 हजार रुपए की वसूली की गई। कोविड-19 में जारी प्रोटोकॉल और एसओपी का पालन नहीं करने वाले दुकानदारों और प्रतिष्ठानों पर निरंतर चालानी कार्यवाही की जा रही है।

आपको बता दें कि कोरोना महामारी ने जहां समस्त दुनिया को जकड़ कर रख दिया है तो वहीं देश समेत प्रदेश के हालात बिगड़ते जा रहे हैं, जिसके मद्देनजर कभी लॉकडाउन तो कभी अनलॉक के नियमों का सख़्ती से पालन करवाने के प्रयास प्रशासन द्वारा किए जा रहे हैं इसके बावजूद भी कुछ लोगों को बिल्कुल भी इसका डर नहीं है। प्रशासन द्वारा सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग की ही सलाह दी जा रही है, लेकिन लोग सोशल डिस्टेंस मानदंडों की धज्जियां उड़ा रहे हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT