भू माफिया बाबू बंजारा के अवैध निर्माण पर प्रशासन का चला बुलडोजर
भू माफिया बाबू बंजारा के अवैध निर्माण पर प्रशासन का चला बुलडोजर Syed Dabeer Hussain-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: भू-माफिया बाबू बंजारा के अवैध निर्माण पर प्रशासन का चला बुलडोजर

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में अप्रत्याशित घटनाओं का सिलसिला जहां जारी है तो वहीं प्रशासन के द्वारा भू माफियाओं पर कार्रवाई की जा रही है इस बीच ही आज यानि मंगलवार को भू माफिया बाबू बंजारा के अवैध निर्माण पर प्रशासन ने बुलडोजर चलाते हुए कार्रवाई की है।

प्रशासन और नगर निगम ने की संयुक्त कार्रवाई

इस संबंध में बताते चलें कि, आज मंगलवार को जिला प्रशासन और नगर निगम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए भू माफिया बाबू बंजारा द्वारा सरकारी भूमि पर बनाई गई 10 दुकानों पर बुलडोजर चलाया है। बताया जा रहा है कि, भू-माफिया बाबू बंजारा ने ट्रांसपोर्ट नगर कोकता में थाने की जमीन पर कब्जा कर लिया था। ये जमीन नगर निगम ने थाने के लिए आरक्षित की थी।

भू माफिया बाबू बंजारा के अवैध निर्माण पर प्रशासन का चला बुलडोजर

मामले को लेकर एसडीएम ने दिया ये बयान

इस संबंध में, गोविंदपुरा थाना क्षेत्र के एसडीएम मनोज वर्मा ने बताया कि, बिलखिरया थाना क्षेत्र में नगर निगम ने वर्ष 2008 में रानी अवंती बाई ट्रांसपोर्ट नगर कोकता में जमीन आवंटित की थी। जहां ट्रांसपोर्ट नगर में आवंटित जमीन में थाना, फायर ब्रिगेड, सिनेमा हॉल समेत अलग-अलग सुविधाओं के लिए भी जगह चिन्हित की गई थी। वहीं उसके द्वारा दुकानों को 3 से 5 लाख रुपए में बेचा भी जा रहा था। फिलहाल बाबू बंजारा की अन्य संपत्तियों का पता लगाया जा रहा है। उक्त कार्रवाई में एसडीएम मनोज वर्मा, तहसीलदार यशिका दीक्षित, अतिक्रमण अधिकारी कमर शाकिब, अतिक्रमण प्रभारी आकाश मिश्रा के नेतृत्व में कार्रवाई की गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT