भोपाल: दुकानों को किया सीज
भोपाल: दुकानों को किया सीज Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: नियमों के उल्लंघन पर प्रशासन की कार्रवाई, दुकानों को किया सीज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्य प्रदेश। मध्यप्रदेश के भोपाल में इतनी सख्‍ती होने के बावजूद स्थिति में कोई सुधार नहीं है, राजधानी में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से चिंताजनक स्थिति बनी हुई है, वहीं इस बीच प्रदेश में वैश्विक महामारी कोरोना के चलते राजधानी भोपाल में डीबी मॉल के सामने दुकानों पर नियमों के उलंघन के चलते दुकानों को सीज किया जा रहा।

जिला प्रशासन की कार्रवाई :

बता दें कि जहां कोरोना के संक्रमण को रोकने के लिए सरकार तमाम एहतियाती कदम उठा रहे हैं, वही दूसरी तरफ लोग नियमों का उल्लंघन कर जिंदगी को खतरे में डाल रहे हैं। तमाम नियमों के बावजूद भी लगातार उल्‍लंघन कर हो रहा है। बता दें कि डीबी मॉल के सामने दुकानों पर जिला प्रशासन की कार्रवाई हुई। प्रदेश में तेजी से फैलती महामारी के बीच प्रशासन का सख्त रवैया है और जो नियमों के उल्लंघन कर रहा है उसपर लगातार कार्रवाई भी की जा रही है।

SDM के नेतृत्व में पहुँची टीम :

इस मामले में जिला प्रशासन की कार्रवाई के चलते कई दुकानें को सीज किया जा रहा है। इस दौरान सीडीएम आकाश श्रीवास्तव के नेतृत्व में टीम पहुचीं। बता दें कि कोरोना संक्रमण के लगातार बढ़ते खतरे के बावजूद शहर में बेधड़क खुल रही गैरजरूरी दुकानों को लेकर पुलिस ने सख्त रुख अख्तियार कर लिया।

आपको बताते चलें कि प्रदेश में कोरोना संक्रमण के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं। इसी को देखते हुए बता दें कि रविवार सुबह 5 बजे से रात 10 बजे तक कर्फ्यू लगा और इस बीच आपातकाल को छोड़कर अन्य सेवाएं पूरी तरह बंद रही। राजधानी में शराब, किराना, फल-सब्जी सहित सभी दुकानें, दफ्तर, होम डिलीवरी, पार्सल सेवा बंद रहेगा और इस बीच दूध पार्लर, मेडिकल स्टोर, अस्पताल, इमरजेंसी परिवहन, हाईवे चालू रहा और इस दौरान किसी भी व्यक्ति को घर से निकलने की अनुमति नहीं मिली।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT