आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया
आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर किशोरी के साथ दुष्कर्म किया  RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: सात माह का गर्भ होने पर पता चला कि बेटी के साथ हुआ है दुष्कर्म

खालिद अनवर

हाइलाइट्स:

  • पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है।

  • पीडि़ता ने कहा, शौच के लिए जाने के दौरान अज्ञात ने की थी ज्यादती ।

  • पेट में दर्द होने पर पीडि़ता को परिजन अस्पताल लेकर गए थे।

भोपाल। कोहेफिजा की एक बस्ती में रहने वाली 16 साल की लड़की के साथ दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। करीब 8 माह पूर्व शौच के लिए जाने के दौरान अज्ञात आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर नाबालिग से दुष्कर्म किया था। खुलासा रविवार को उस समय हुआ जब पेट में असहनीय पीड़ा होने पर परिजन अस्पताल लेकर पहुंचे थे। वहां पता चला कि पीडि़ता गर्भवती है। पुलिस ने पीडि़ता के बयान के आधार पर प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपी की खोजबीन शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक कोहेफिजा इलाके की एक बस्ती में रहने वाली 16 साल की किशोरी सातवीं कक्षा की छात्रा है। किशोरी के माता-पिता मेहनत-मजदूरी करते हैं। रविवार की रात अचानक किशोरी के पेट में असहनीय पीड़ा होने लगी। परिजन उसे अस्पताल लेकर पहुंचे। परीक्षण करने के बाद चिकित्सक ने बताया कि किशोरी सात माह की गर्भवती है। चिकित्सकों को जब पता चला कि किशोरी स्कूली छात्रा है और उसकी शादी भी नहीं हुई है तो फौरन पुलिस को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही कोहेफिजा पुलिस अस्पताल पहुंची और पीडि़त किशोरी के बयान दर्ज किए। किशोरी ने अपने बयान में बताया कि आठ माह पूर्व फरवरी माह की एक सुबह वह शौच के लिए घर से बाहर गई थी। उसी दौरान अज्ञात आरोपी ने जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया था।

आरोपी की धमकी के डर से उसने घटना की जानकारी परिजनों को नहीं दी थी। लिहाजा बयान के आधार पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ बलात्कार व पॉक्सो एक्ट की धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी। पुलिस का कहना है कि पीडि़ता की काउंसिलिंग कराकर अज्ञात आरोपी के नाम व पहचान संंबंधी अन्य जानकारी हासिल करने का प्रयास किया जाएगा। परिजनों को भनक तक नहीं लगी पीडि़ता के परिजनों ने पुलिस को बताया कि बीते सात माह के दौरान कभी आभास भी नहीं हुआ कि बेटी गर्भवती है।

अचानक पेट में तेज दर्द होने पर अस्पताल लेकर गए थे। तब घटना की जानकारी हुई। दूसरी ओर पीडि़ता ने बताया कि उसके घर में शौचालय नहीं है, इसलिए वह घर के बाहर झाडिय़ों में शौच के लिए गई थी। वहां अज्ञात युवक मिला। उसने डरा-धमकाकर उसके साथ गलत काम किया। दुष्कर्म करने के बाद भी आरोपी ने घटना की जानकारी किसी को देने पर मौत के घाट उतारने की धमकी दी थी।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT