Bhopal: खराब मौसम के कारण एयर इंडिया की फ्लाइट हुई डाइवर्ट
Bhopal: खराब मौसम के कारण एयर इंडिया की फ्लाइट हुई डाइवर्ट Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: खराब मौसम के कारण एयर इंडिया की फ्लाइट हुई डाइवर्ट, यात्री परेशान

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। मानसून की विदाई के बाद अचानक मध्यप्रदेश में मौसम बदल गया है, प्रदेश के कई जिलों में तेज बारिश हुई है। वही राजधानी भोपाल में बीते दो दिन से लगातार बारिश हो रही है। राजधानी में देर रात को हुई तेज़ बारिश के कारण सुबह के समय फलक पर कोहरा छाया रहा, मिली जानकारी के मुताबिक खराब मौसम के कारण एयर इंडिया की फ्लाइट डाइवर्ट हुई है, एयर ट्रैफिक कंट्रोल (ATC) ने नहीं दी फ्लाइट लैंड करने की अनुमति।

जहां मध्यप्रदेश के कई जिलों में भारी बारिश होने से पानी भर गया और यातायात की समस्या पैदा हो गई तथा लोगों को मुश्किलों का सामना करना पड़ा। वही मध्यप्रदेश में लगातार जारी बारिश के कारण उड़ानें एयरपोर्ट पर लैंड नही हो पाई और उन्हें डायवर्ट कर दिया गया। मिली जानकारी के मुताबिक राजा भोज एयरपोर्ट पर तीन उड़ानें समय पर लेंड नहीं हो सकी, इसलिए उड़ानों को इंदौर डायवर्ट करना पड़ा।

एयर इंडिया की दिल्ली और मुंबई फ्लाइट हुई डायवर्ट :

कोहरे और और कम दृश्यता के कारण एयर इंडिया की सुबह की दिल्ली व मुंबई उड़ानों को एयर ट्रेफिक कंट्रोल रूम ने लैंड होने की अनुमति नहीं दी, दोनों को सीधे इंदौर डायवर्ट कर दिया गया। वहीं इंडिगो की मुंबई उड़ान को भी लैंड होने की अनुमति नहीं मिली। इस उड़ान को भी इंदौर भेज दिया गया, एक साथ तीन उन्होंने डाइवर्ट होने से यात्रियों को परेशान होना पड़ा।

यात्री हो रहे हैं परेशान

बताते चलें कि, एयर इंडिया की दिल्ली फ्लाइट सुबह 7:30 बजे आती है भोपाल और सुबह 7:40 पर मुंबई फ्लाइट भोपाल लैंड करती है, खराब मौसम के कारण एयर इंडिया की दिल्ली और मुंबई फ्लाइट भोपाल में लैंड नहीं हो सकी जिसकी वजह से भोपाल से मुंबई और दिल्ली जाने वाले यात्री राजा भोज एयरपोर्ट पर परेशान हो रहे हैं।

मुंबई और दिल्ली से भोपाल आने वाले यात्रियों को करना पड़ेगा इंतजार :

मिली जानकारी के मुताबिक मौसम ठीक होने के बाद एयर इंडिया की दिल्ली और मुंबई फ्लाइट इंदौर से भोपाल पहुंचेगी, इसलिए मुंबई और दिल्ली से भोपाल आने वाले यात्रियों को इंतजार करना पड़ेगा।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT