राजधानी की शान ऐशबाग स्टेडियम का अचानक गिरा छज्जा
राजधानी की शान ऐशबाग स्टेडियम का अचानक गिरा छज्जा Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: राजधानी की शान ऐशबाग स्टेडियम का अचानक गिरा छज्जा, बड़ा हादसा टला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का प्रकोप जहां बढ़ते संक्रमण के साथ अब भी जारी है तो वहीं संक्रमण काल के बीच कई अप्रत्याशित घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही राजधानी की शान ऐशबाग स्टेडियम के मुख्य गेट के पोर्च वाले सामने हिस्से का छज्जा आज गुरुवार सुबह अचानक गिर गया। जहां इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर सामने नहीं आई हैं।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, राजधानी के चर्चित ऐशबाग स्टेडियम में छज्जा गिरने की खबर सामने आईं है जहां बताया जा रहा है कि, यह घटना उस वक्त हुई जब खिलाड़ी अभ्यास के लिए मैदान में जा रहे थे। हालांकि बड़े हादसे की सूचना नहीं मिली है। इसके साथ ही स्टेडियम के कार्यवाहक मोहम्मद शावर ने बताया कि यहां पर खिलाड़ी अभी भी अभ्यास करते हैं। इसमें छोटे-छोटे बच्चों की संख्या ज्यादा होती है।

रिपेयरिंग का कार्य जल्द से जल्द कराने की उठाई मांग

इस संबंध में घटना के बाद सुधार के लिए प्रस्ताव भेजा जा चुका है, लेकिन उसे अभी तक स्वीकृत नहीं किया गया है। वहीं स्थानीय और अभ्यास करने आ रहे बच्चों के परिजनों ने इस स्टेडियम की रिपेयरिंग का कार्य जल्द से जल्द कराने की मांग की है। बताते चलें कि, ऐशबाग स्टेडियम वर्ष 1931 में बनकर तैयार हुआ था। इसके बाद यहां पर औबेदुल्ला खां गोल्ड कप टूर्नामेंट की शुरुआत हुई। इस टूर्नामेंट को भोपाल हॉकी एसोसिएशन कराता आ रहा था।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT