CM से चर्चा करेंगे राहुल
CM से चर्चा करेंगे राहुल Social Media
मध्य प्रदेश

सरकार को अतिथि विद्वानों की सुध नहीं, CM से चर्चा करेंगे अजय सिंह

Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के शाहजहांनी पार्क में जारी अतिथि विद्वानों के आंदोलन ने 55 दिन पूरे कर लिए हैं। लेकिन कांग्रेस सरकार ने संवेदनहीनता के लगभग सारे रिकॉर्ड ध्वस्त करते हुए अतिथि विद्वानों को वचन देने के बावजूद आंदोलनरत अतिथि विद्वानों की दुर्दशा जानने की कोशिश नहीं की है। इस विषय पर कांग्रेस की शान अजय सिंह राहुल भैया ने कहा है कि, अतिथि विद्वानो का नियमितीकरण सरकार का नैतिक दायित्व, जल्द मुख्यमंत्री से चर्चा करूँगा।

अतिथि विद्वान नियमितिकरण संघर्ष मोर्चा में संयोजक के अनुसार

अतिथि विद्वान नियमितिकरण संघर्ष मोर्चा में संयोजक डॉ देवराज सिंह के अनुसार हमें कांग्रेस सरकार से इतनी बड़ी वादा खिलाफी की कतई उम्मीद नही थी। कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने इंदौर में कहा था कि, शोषणकारी अतिथि विद्वान व्यवस्था समाप्त होनी चाहिए। किन्तु सत्ता में आने के बाद राहुल गांधी के सिपहसालार CM ने अतिथि विद्वान व्यवस्था नहीं बल्कि अतिथि विद्वानों को ही समाप्त कर दिया है।

अतिथि विद्वान संघर्ष मोर्चा के संयोजक डॉ. सुरजीत भदौरिया के अनुसार लगभग 2700 अतिथि विद्वानों को अब तक कांग्रेस सरकार बेरोजगार कर चुकी है। जबकि उच्च शिक्षा मंत्री अभी भी किसी भी अतिथि विद्वान को नौकरी से बाहर न निकालने का भ्रामक प्रचार कर रहे हैं।
अतिथि विद्वान संघर्ष संयोजक के अनुसार

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT