PWD के प्रमुख अभियंता बने अखिलेश अग्रवाल
PWD के प्रमुख अभियंता बने अखिलेश अग्रवाल Social Media
मध्य प्रदेश

मेट्रो रेल काॅर्पोरेशन ENC अखिलेश अग्रवाल को PWD का यह प्रभार भी मिला

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। वैश्विक महामारी कोरोना का संकटकाल जहां हावी है वहीं दूसरी तरफ संकट की स्थिति में नए आदेश जारी किए जा रहे हैं इस बीच ही राज्य सरकार ने बड़ा आदेश जारी करते हुए एक महीने बाद अखिलेश अग्रवाल को लोक निर्माण विभाग का प्रमुख अभियंता बनाया है।

विभाग में दूसरी बार पदस्थ हुए हैं अग्रवाल

इस संबंध में बताते चलें कि, सरकार के आदेश के बाद विभाग में इस पद पर दूसरी बार पदस्थ किए गए हैं। बता दें कि, अखिलेश अग्रवाल के स्थान पर मुख्य अभियंता नरेंद्र कुमार को पीआईयू में परियोजना संचालक बनाया गया है। बताते चलें कि, नवनियुक्त अभियंता के पास राज्य मेट्रो रेल काॅर्पोरेशन के प्रमुख अभियंता (इंजीनियर इन चीफ ENC) की जिम्मेदारी भी है।

आदेश किए जारी

इस मामले के तहत सरकार ने की थी बड़ी कार्रवाई

इस संबंध में बताते चलें कि, एक मामले के तहत शिवराज सरकार ने बड़ी कार्रवाई करते हुए मंत्रालय प्रमुख अभियंता सीपी अग्रवाल को नाराजगी के चलते हटाया था। बता दें कि, ग्वालियर की एक निर्माण कंपनी राज लक्ष्मी कंसट्रक्शन ने ठेका लिया था। उसने यह ठेका 36% बिलो रेट पर हासिल किया था, लेकिन अग्रवाल ने इसमें पेंच लगा दिया था। जिसके बाद यह कार्रवाई की गई है। बताते चलें कि, कोरोना महामारी के दौरान सरकार ने बड़ी कार्रवाई की है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT