टीटी नगर थाने की पुलिस पर दलित युवक को नग्न कर पीटने का आरोप
टीटी नगर थाने की पुलिस पर दलित युवक को नग्न कर पीटने का आरोप RE-Bhopal
मध्य प्रदेश

Bhopal News: पुलिस पर लगे दलित युवक को नग्न कर पीटने के आरोप, मामले में जांच के आदेश जारी

gurjeet kaur

हाइलाइट्स :

  • भोपाल के टीटी नगर थाने की पुलिस पर दलित युवक को नग्न कर पीटने का आरोप।

  • युवक की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर कार्यालय में जाकर इस मामले की शिकायत की है।

  • इस मामले में जांच के आदेश जारी किये गए हैं।

भोपाल। मध्यप्रदेश में दलितों और आदिवासियों के उत्पीड़न के वीडियो लगातार वायरल हो रहें हैं। पुलिस भी इन मामलों में लगातार कार्रवाई के द्वारा आरोपियों को पकड़ रही है। लेकिन इस बार पुलिस पर ही दलित युवक को पीटने का आरोप लगा है। भोपाल के टीटी नगर थाने की पुलिस पर दलित युवक को नग्न कर पीटने का आरोप लगा है। युवक की पत्नी ने पुलिस कमिश्नर हरीनारायण चारी मिश्र के कार्यालय में जाकर इस मामले की शिकायत की है। इस मामले में जांच के आदेश जारी किये गए हैं।

क्या है पूरा मामला:

पीड़ित राहुल निरापुरे उम्र 27 साल आंबेडकर नगर निवासी के पत्नी ने पुलिस कमिश्नर के कार्यालय में जाकर आवेदन किया है जिसमें उसने बताया कि, 22 सितम्बर साल 2022 को उसके पति राहुल को हत्या की कोशिश या अटेम्प्ट टू मर्डर केस में टीटी नगर पुलिस ने गिरफ्तार किया था। हिरासत में पुलिस ने उसके पति को टॉर्चर किया था। उसके पति को निर्वस्त्र कर फोटो और वीडियो बनाये गए। महिला ने इस मामले में 2 पुलिस कर्मियों का नाम भी लिया है।

महिला ने पुलिसकर्मी अखिलेश त्रिपाठी और सुनील रघुवंशी का नाम लेते हुए शिकायत की है कि, पिछले दिनों इन दोनों मिलकर 2 अन्य आरोपी पप्पू पारवे और गोविन्द शर्मा से वायरल करवाए। महिला ने इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं राहुल का कहना है कि, वो दलित है इस कारण उसके साथ इस तरह का व्यवहार किया गया है। राहुल ने मुख्यमंत्री और गृहमंत्री से न्याय की मांग की है।

इस मामले में एसपी कृष्ण थोटा ने बताया कि, 'राहुल के खिलाफ कमला नगर, टीटी नगर थाने सहित और विभिन्न थानों में 30 से अधिक मामले दर्ज हैं। महिला ने जो आरोप लगाएं हैं वो गंभीर हैं। यदि राहुल के साथ कस्टडी में प्रतड़ना हुई है तो जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।'

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT