हमीदिया अस्पताल में वेतन न मिलने से नाराज कर्मचारी
हमीदिया अस्पताल में वेतन न मिलने से नाराज कर्मचारी Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: हमीदिया अस्पताल में वेतन न मिलने से नाराज कर्मचारी, बैठे धरने पर

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना ने जहां अपने संक्रमण के प्रकोप से समस्त जन मानस में कोहराम मचा दिया है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल के बीच लोगों को कई समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है जिस बीच ही एक खबर राजधानी भोपाल से सामने आई है जहां हमीदिया अस्पताल में वेतन न मिलने से नाराज कर्मचारी मुख्य द्वार पर धरने पर बैठ गए हैं। जिस पर प्रदर्शन अभी भी जारी है।

वेतन के साथ CL नहीं मिलने से परेशान कर्मचारी

इस संबंध में, बताया जा रहा है कि, लॉक डाउन के दौरान बीते कई महीने से वेतन ना मिलने से कर्मचारी वर्ग को दिक्कत का सामना करना पड़ रहा था जिसे लेकर आज कर्मचारी वर्ग ने धरना दिया है। वहीं बताया जा रहा है कि, कर्मचारियों को कई महीने से सीएल नहीं मिली है। साथ ही आउटसोर्सिंग कम्पनी के खिलाफ जबरदस्त नाराजगी भी है।

लॉक डाउन में कई दिक्कतें आ रही हैं सामने

इस संबंध में, बताते चलें कि, बीते 4 महीने से लॉक डाउन की वजह से कामकाज ठप्प होने की वजह से कई वर्ग को दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है जिसमें वेतन की समस्या आम है , फिलहाल सरकार द्वारा समस्याओं को हल करने का प्रयास किया जा रहा है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT