आग लगाकर भागता रिजवान, आग में जलती एम्बुलेंस
आग लगाकर भागता रिजवान, आग में जलती एम्बुलेंस Raj Express
मध्य प्रदेश

Bhopal : फायनेंस की किश्त और पार्किंग का किराया नहीं दे पाने से गुस्साए संचालक ने स्वयं की एम्बुलेंस फूंक डाली

राज एक्सप्रेस

भोपाल, मध्यप्रदेश। हमीदिया परिसर स्थित मर्चुरी से एम्बुलेंस चलाने वाले युवक ने गुरुवार की शाम स्वयं के वाहन में आग लगा दी। वह फायनेंस एम्बुलेंस की किश्त जमा नहीं कर पा रहा था। इसी के साथ गाड़ी पार्क करने का किराया भी नहीं दे पा रहा था। जिससे तंग आकर गुस्से में उसने अपने वाहन में आग लगा दी। आगजनी से पूर्व उसका पार्किंग कर्मचारियों से विवाद हो चुका था। पुलिस ने एम्बुलेंस संचालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

टीआई विजय सिंह सिसोदिया के अनुसार सैयद रिजवान पुत्र सैयद मुशताक (42) एम्बुलेंस चलाता था। उक्त वाहन को उसने फायनेंस करा रखा है। जिसकी किश्तें बीते कई महीने से नहीं चुका सका था। इसी के साथ वह हमीदिया परिसर में स्थित पेड पार्किंग में वाहन को पार्क करता था। जिसका मासिक किराया दो हजार रुपए है। बीते दो महीने से पार्किंग का किराया भी नहीं दे पा रहा था। पार्किंग शूल्क मांगने को लेकर उसने स्टैंड के लड़कों से बहसबाजी की। इसके बाद में गुस्से में आकर स्वयं की टवेरा वाहन में बनी एम्बुलेंस को आग के हवाले कर दिया। आग को दमकल ने मौके पर पहुंचकर बुझाया था। रिजवान के खिलाफ पूर्व में भी मारपीट के चार और एक्सीडेंट के दो मुकदमे दर्ज हैं। हमीदिया परिसर में स्थित स्टैंड को भी वह चला चुका है। इधर, रिजवान का कहना है कि हमीदिया परिसर में सलमान नाम का युवक बदमाशी करता है। जिसके खिलाफ कई अपराधिक मामले दर्ज हैं। मर्चुरी में उसी के वाहनों में सबसे अधिक शव ले जाए जाते हैं। अन्य कोई उसकी मर्जी के बगैर गाड़ी नहीं चला सकता। आए दिन गाड़ी चलाने को लेकर विवाद करता था। इससे तंग आकर उसने वाहन में आग लगाई है। वहीं टीआई का कहना है कि घटना से पूर्व सलमान और रिजवान के बीच विवाद की बात फिलहाल सामने नहीं आई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT