नगर निगम की कार्रवाई से नाराज़ व्यापारी चढ़ा मोबाइल टावर पर
नगर निगम की कार्रवाई से नाराज़ व्यापारी चढ़ा मोबाइल टावर पर Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

भोपाल: नगर निगम की कार्रवाई से नाराज़ व्यापारी, चढ़ा मोबाइल टावर पर

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में एक ओर कोरोना का संकट जहा व्याप्त है वहीं दूसरी तरफ संकटकाल में कई घटनाएं सामने आती जा रही हैं, इस बीच ही एक घटना आज यानि गुरुवार को राजधानी भोपाल से सामने आई जहां अतिक्रमण के तहत कार्रवाई करते हुए एक युवक का हाथठेला नगर निगम उठा लेे गया, जिससे नाराज होकर युवक जान देने के इरादे से मोबाइल टावर की ऊंचाई पर चढ़ गया।

क्या है पूरी घटना

मिली जानकारी के अनुसार, यह घटना राजधानी भोपाल से सामने आई है, जहां एक पीड़ित विकास मालवीय और उसका परिवार कमला पार्क के पास फलों का हाथठेला लगाता है। जहां आज यानि गुरुवार दोपहर नगर निगम का अतिक्रमण अमला कार्रवाई करने आया, जो उसका ठेला और माल अपने साथ जब्त कर ले गया। जिस पर युवक ने अधिकारियों से ठेला छोड़ने की बात भी कही लेकिन वे नहीं माने। जिससे नाराज होकर युवक मोबाइल फोन के टावर पर चढ़ गया। ऊपर चढ़ने के बाद वह कूदकर जान देने जी बात भी कही।

नगर निगम अधिकारियों और पुलिस पर लगाए गंभीर आरोप

इस संबंध में, युवक ने नगर निगम के अधिकारियों और पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि, जब चाहे ठेला उठाकर ले जाते हैं। उसे ले जाकर तोड़ देते हैं। जुर्माना भरने पर भी जब्त माल वापस नहीं देते हैं। हर दिन की रसीद भी काटते हैं। उसके बाद भी यह कार्रवाई करते हैं। वहीं युवक को तत्काल समझा बुझाकर टावर से उतारा गया।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT