Bhopal : सड़क दुर्घटना में आर्टिस्ट लोकेश यादव की मौत
Bhopal : सड़क दुर्घटना में आर्टिस्ट लोकेश यादव की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal : सड़क दुर्घटना में आर्टिस्ट लोकेश यादव की मौत, लाखों लोगों के थे चहेते

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। एमपी में नहीं थम रहा हैं सड़क हादसों का कहर, रोजाना कहीं न कहीं से सड़क दुर्घटना की खबर सामने आ रही है। अब राजधानी भोपाल में आर्टिस्ट की दुर्घटना में मौत हो गई है। बता दें, आर्टिस्ट लोकेश लाखों लोगों के चहेते थे।

लाखों लोगों के चहेते आर्टिस्ट की मौत :

आर्टिस्ट लोकेश यादव की बाइक एक ट्रक से टकरा गई। हादसे में सिर में गंभीर चोट आई जिससे उन्होंने दम तोड़ दिया। लाखों लोगों के चहेते आर्टिस्ट लोकेश यादव की मौत हो गई है। यूट्यूब पर आर्टिस्ट लोकेश यादव बहुत फेमस थे और लोकेश के यहां 10 लाख सब्सक्राइबर्स थे।

लोकेश की पेंटिंग की तारीफ सोनू सूद से लेकर एक्टर रितेश देशमुख तक कर चुके हैं :

बता दें, लोकेश की पेंटिंग की तारीफ बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद से लेकर एक्टर रितेश देशमुख तक कर चुके हैं। लोकेश के काम की तारीफ भोपाल ही नहीं, मुंबई तक भी होती थी। लोकेश ने जब सोनू सूद की पेंटिंग बनाई तो सोनू ने ट्विटर पर शेयर की और कॉल करके उनकी पेंटिंग की सराहना की थी।

देर रात बाइक लेकर घूमने निकले थे आर्टिस्ट लोकेश यादव :

मिली जानकारी के मुताबिक देर रात बाइक लेकर आर्टिस्ट लोकेश यादव घूमने निकले थे, बिलखिरिया थाने के पास उनकी बाइक ट्रक से टकरा गई। सिर पर हेलमेट नहीं पहना था। जिसकी वजह से सिर पर गंभीर चोट आने के कारण उन्होंने दम तोड़ दिया। मंगलवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। इधर बेटे की मौत की खबर सुनते ही मां बेहोश हो गई। बेटे की मौत से माता-पिता सदमे हैं।

MP में नहीं रुक रहे है हादसे :

बताते चलें कि, जहां सरकार सड़क पर होने वाली दुर्घटना को कम करने के लिए तरह-तरह का प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी तरफ हैरानी की बात यह है कि तमाम कोशिशों के बाद भी हादसे रुकने की बजाय तेजी से बढ़ रहे हैं, कोरोना संकट के बीच लगातार सड़क हादसों की तादाद बढ़ती ही जा रही है। आज ही सतना में भीषण हादसा हुआ है। कार और बोलेरो में भीषण भिड़ंत होने स तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT