पुलिसकर्मियों को लगा बड़ा झटका
पुलिसकर्मियों को लगा बड़ा झटका Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: पुलिसकर्मियों को लगा बड़ा झटका, नए आदेश में छुट्टियों पर लगाई रोक

Author : Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी कोरोना ने जहां तहलका मचा कर रख दिया है वहीं दूसरी तरफ प्रदेश में संक्रमण काल के बीच रोकथाम को लेकर लगातार प्रयास किए जा रहे हैं इस बीच ही प्रदेश के पुलिसकर्मियों से जुड़ा बड़ा आदेश सामने आया है जहां छुट्टियों के दौरान पुलिसकर्मियों के मुख्यालय छोड़ने पर रोक लगा दी गई है जिससे यह फैसला आगामी आदेश तक प्रभावी रहेगा।

पीएचक्यू ने आदेश जारी कर कही बात

इस संबंध में, बीते दिन शनिवार देर रात पीएचक्यू ने इसके आदेश जारी कर दिए। जिसमें कहा गया है कि पहले ही सभी पुलिस ईकाईयों को कोरोना की गाइड लाइन का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए गए थे, लेकिन इसका पालन नहीं किया गया। जिसके चलते प्रदेश में 255 पुलिसकर्मी और अधिकारी संक्रमित हो चुकी हैं तो वहीं चार गुना से ज्यादा क्वारंटाइन किए जा चुके हैं। जिसके मद्देनजर रखते हुए अब आगे से किसी मुख्यालय छोड़कर जाने वाली छुटि्टयों पर तत्काल प्रभाव से रोक लगाई जाती है। अब आईजी की अनुमति के बिना किसी भी प्रकार का अवकाश नहीं दिया जाएगा और बहुत जरूरी होने पर सिर्फ पारिवारिक और बीमारी कारण से दी जाएगी। इसके बाद भी मुख्यालय छोड़ने की अनुमति नहीं होगी।

आदेश के बाद पुलिसकर्मियों में विरोध शुरू

इस संबंध में, आदेश आने के बाद पुलिसकर्मियों में भी विरोध शुरू हो गया है। जहां सार्वजनिक ना होकर सोशल मीडिया के माध्यम से सवाल पूछते हुए विरोध जता रहे हैं। इसके विपरित कहा जा रहा है कि,पुलिसकर्मियों में कोरोना का संक्रमण रोकने के लिए यह फैसला लिया गया है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT