शिवराज सरकार में भी शुरू हुआ चरणवंदना का दौर
शिवराज सरकार में भी शुरू हुआ चरणवंदना का दौर Deepika Pal-RE
मध्य प्रदेश

शिवराज सरकार में भी शुरू हुआ चरणवंदना का दौर, TI ने छुए मंत्री शाह के पैर

Deepika Pal

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महामारी का संकट जहा थमने का नाम नहीं ले रहा है वहीं दूसरी तरफ बढ़ते संक्रमण के बीच राजनीतिक गलियारे से कई मुद्दे सामने आते जा रहे हैं इस बीच ही कमलनाथ सरकार के कार्यकाल के दौरान शुरू हुए चरणवंदना के सिलसिले का दौर अब शिवराज सरकार में भी शुरू हो गया है। जहा हालिया आईं खबर में बरही थाना के TI ने केबिनेट मंत्री विजय शाह के पैर छूकर प्रणाम किया। जिस वाकए का वीडियो वायरल हुआ है।

दौरे पर पहुंचे थे मंत्री विजय शाह

इस संबंध में, सोशल मीडिया पर जारी इस वीडियो में वनमंत्री विजय शाह के पैर छूते हुए एक पुलिसकर्मी नजर आ रहे हैं जिसमें बताया गया कि, यह वीडियो कटनी जिले के बरही थाना वन परिक्षेत्र के बगदरा गांव का हैं जहां वनमंत्री विजय शाह विजय राघवगढ़ के विधायक संजय पाठक के साथ दौरे पर पहुंचे थे उसी दौरान गाड़ी से वनमंत्री को उतरते देख थाना प्रभारी ने पैर छूते हुए आशीर्वाद लिया जिसका वीडियो वायरल हुआ है।

कांग्रेस नेता रावत ने कसा तंज

इस संबंध में, जारी वीडियो पर कांग्रेस की ओर से नेता रामनिवास रावत ने ट्विटर पर तंज कसा है, जिसमें लिखा कि,मध्यप्रदेश में खाकी वर्दी में मंत्री की चरण वंदना। प्रदेश सरकार के वन मंत्री विजय शाह के पैर छूते थाना प्रभारी। जनता कैसे इन अधिकारियों से निष्पक्षता की उम्मीद रख सकती है? आपको बताते चलें कि, इसी तरह चरणवंदना के कई मामले पूर्व कांग्रेस सरकार के कार्यकाल के दौरान सामने आए हैं।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT