बावड़िया कला ओवरब्रिज का हुआ लोकार्पण
बावड़िया कला ओवरब्रिज का हुआ लोकार्पण DeePika Pal - RE
मध्य प्रदेश

बावड़ियाकला ओवरब्रिज का हुआ लोकार्पण, कई लोगों को मिलेगा फायदा

Deepika Pal

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में लंबे समय से इंतजार कर रहे बावड़िया कला स्थित रेलवे ओवरब्रिज का आज कैबिनेट लोक निर्माण एवं पर्यावरण मंत्री सज्जन सिंह वर्मा सहित मंत्रियों ने लोकार्पण किया है, जिससे उस क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले लोगों को फायदा मिलेगा।

चार सालों से था निर्माणाधीन

बता दें कि, इस ओवरब्रिज का निर्माण तकरीबन 2016 से पीडब्ल्यूडी विभाग के द्वारा शुरू किया गया था, जिसमें एक महीने पहले ही ब्रिज और एप्रोच रोड का काम पूरा हो गया था। जिसके बाद से ही इसके लोकार्पण की तैयारियां की जा रही थीं। यह ओवरब्रिज करीब 38 करोड़ की लागत के साथ शुरू हुआ था। साथ ही इसकी लंबाई तकरीबन 847.64 मीटर बताई जा रही है।

2 लाख लोग होगें लाभांवित :

इस संबंध में रेलवे के ओवरब्रिज का लोकार्पण होने से बावड़िया कला क्षेत्र के करीब 2 लाख लोगों को फायदा मिलेगा, साथ ही आवाजाही में आने वाली समस्या में निजात मिलेगी। बताया जा रहा है कि, इस क्षेत्र में रेलवे फाटक के बार-बार लगने से ट्रैफिक जाम लगता था, लेकिन अब ब्रिज के निर्माण के बाद ऐसी समस्या नहीं आएगी।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT