बीआरटीएस कॉरिडोर में बड़ा एक्सीडेंट
बीआरटीएस कॉरिडोर में बड़ा एक्सीडेंट Bhopal- RE
मध्य प्रदेश

बीआरटीएस कॉरिडोर में बड़ा एक्सीडेंट, बस स्टॉप पर कार ने लोगों को मारी जोरदार टक्कर

Priyanka Yadav

हाइलाइट्स-

  • भोपाल में बीआरटीएस कॉरिडोर में हुआ बड़ा एक्सीडेंट

  • बस स्टॉप पर कार ने लोगों को मारी जोरदार टक्कर

  • इस हादसे में एक महिला की मौत कई घायल

  • इस भीषण हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई

Accident in Bhopal: एमपी में तेजी से बढ़ती सड़क दुर्घटनाओं के बीच एक और भीषण हादसे की खबर भोपाल जिले से सामने आई है। यहां बीआरटीएस कॉरिडोर में बड़ा एक्सीडेंट हो गया है, इस हादसे में एक की मौत और कई लोगों की मौत की खबर सामने आई है।

बीआरटीएस कॉरिडोर में बड़ा हादसा:

मिली जानकारी के मुताबिक आज सुबह बीआरटीएस कॉरिडोर में मिसरोद थाने के सामने बड़ा हादसा हो गया। बीआरटीएस कॉरिडोर के बस स्टॉप पर एक कार ने लोगों को टक्कर मार दी।इस भीषण हादसे में एक महिला की दर्दनाक मौत हो गई है वही कई घायल है, ऐसे में घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

हादसे की जांच में जुटी पुलिस

इस भीषण हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंची, मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पुलिस इस हादसे की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

जानकारी के लिए बता दें कि, इतने बड़े हादसे के बाद भी लोग अपनी गाड़ियों को बीआरटीएस कॉरिडोर से ले जा रहे हैं। यहां से स्कूल बस निकली जा रही है ऐसे में बच्चे बाल-बाल बचे है।

बीआरटीएस कॉरिडोर में बड़ा एक्सीडेंट

तेजी से बढ़ रही रोड एक्सीडेंट की संख्या

बता दें, मध्यप्रदेश में सड़कों पर बेलगाम दौड़ने वाले वाहनों की रफ्तार पर अंकुश नहीं लग पाने के कारण आए दिन हादसे हो रहे हैं और लोगों की असमय ही मौत हो रही है। तेज रफ्तार से रोड एक्सीडेंट की संख्या बढ़ती जा रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT