अवैध शराब के साथ 2 को किया गिरफ्तार
अवैध शराब के साथ 2 को किया गिरफ्तार Syed Dabeer Hussain - RE
मध्य प्रदेश

आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई, 20 पेटी अवैध शराब के साथ 2 को किया गिरफ्तार

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश की राजधानी भोपाल में अवैध गतिविधियां लगातार बढ़ती ही जा रही हैं। कोरोना के बीच राजधानी पुलिस की कार्रवाई के चलते दो लोगों को किया गिरफ्तार। बता दें कि अवैध शराब पर कार्यवाही किये जाने का मामला प्रकाश में आया है वही तस्करों की धरपकड़ में पुलिस को सफलता भी मिल रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि राजधानी में अवैध शराब तस्करों पर आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई हुई है। शराब तस्कर 20 पेटी ट्रक में पुराने सामान के बीच में छुपा कर ले जा रहे थे और ये बियर की पेटियां भोपाल के पुखराज होटल से सोम के एम पी नगर स्थित डबलिन बार को ले जाई जा रही थीं, जिसपर आबकारी विभाग की बड़ी कार्रवाई के चलते दो को गिरफ़्त में लियागया है।

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के पुखराज होटल के मालिक सरताज सिंह पूर्व वनमंत्री रह चुके हैं। सोम के मालिक अजय अरोरा और जगदीश अरोरा ईडी द्वारा 30 करोड़ की टैक्स चोरी के केस में डेढ़ महीने की गिरफ्तारी के बाद हाल ही में जमानत पर रिहा हुए हैं।

आबकारी विभाग ने आईसर ट्रक क्रमांक MP 04 GA 7945 से शराब जप्त की है। वहीं 20 पेटी अवैध शराब के साथ दो लोगों को आबकारी विभाग अधिकारी विवेक त्रिपाठी ने गिरफ्तार किया है। बता दें कि डबिंग बार को बियर की 20 पेटी स्विफ्ट की जा रही थीं। आबकारी विभाग टीम द्वारा की जा रही है शराब तस्करी के संबंध में गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ जारी है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT