भोपाल: जावेद पर हुई कानूनी कार्रवाई
भोपाल: जावेद पर हुई कानूनी कार्रवाई Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: फ्री सेवा करने की चुकानी पड़ी बड़ी कीमत, जावेद पर हुई कानूनी कार्रवाई

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। कोरोना संकट के बीच एमपी के कई जिलों में बेड, ऑक्सीजन और रेमडेसिविर इंजेक्शन की कमी पूरी नहीं हो पा रही है, बता दें कि कोरोना काल में ऑक्सीजन की कमी से एमपी के कई जिलों के हाल बेहाल हैं, कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते जब चारों ओर अव्यवस्था का माहौल है, कुछ लोग अपने दम पर जरूरतमंदों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं, इस बीच भोपाल के जावेद खान ने पत्‍नी के गहने बेच कर ऑटो को बनाया एंबुलेंस और कोरोना मरीजों की फ्री सेवा की, लेकिन फ्री सेवा करने की जावेद खान को बड़ी कीमत चुकानी पड़ी है।

लोगों की भलाई करने वाले पर पुलिस का चला डंडा :

बता दें कि कोरोना के तांडव के बीच भोपाल के जावेद खान ने बीवी का मंगलसूत्र बेच कर लोगों की भलाई की, लेकिन भलाई करने वाले पर राजधानी पुलिस का चला डंडा। मिली जानकारी के मुताबिक ऑटो में ऑक्सीजन सिलेंडर रखकर लोगों की जिंदगी बचाने के प्रयास करने वाले पर कानूनी कार्रवाई हुई, राजधानी भोपाल के थाना छोला मंदिर में जावेद नामक युवक पर पुलिस ने की 188 की कार्रवाई।

इस मामले में थाना प्रभारी का कहना- जावेद खान बिना अनुमति के ऑटो में ऑक्सीजन सिलेंडर रखकर घूम रहा, वही जावेद का कहना- वो किसी मरीज को लेने अस्पताल जा रहा था तभी बेरिकेट्स लगाकर रास्ता रोका गया और पुलिस ने जाने से इनकार किया, कहा- ऑटो में ऑक्सीजन सिलेंडर की अनुमति नहीं है।

बताते चलें कि कोरोना महामारी के बीच अपनी रोज़ी रोटी को ताक पर रखकर जावेद कोरोना संक्रमित मरीजों की जी जान से मदद कर रहे, जावेद ने बीबी का मंगलसूत्र बेच कर ऑटो को एंबुलेंस बनाया था और जावेद कोरोना संक्रमित मरीजों को ऑटो में निःशुल्क सेवा देने में जुटा था, अपने ऑटो से मरीजों को मुफ्त में अस्पताल लाने ले जाने का कार्य किया करता था।

इस मामले को लेकर दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट

वहीं इस मामले को लेकर दिग्विजय सिंह ने किया ट्वीट, कहा कि ऑटो वाला भोपाल में मरीज़ों की निःशुल्क सेवा कर रहा था ऑटो को ambulance बना कर। उसको police ने पकड़ लिया छोला थाने में। वो बहुत रो रहा है। अच्छा काम कर रहा था वो मदद लोगों की। बहुत से न्यूज़ पेपर ने तारीफ़ लिखी थी उसकी। भोपाल पुलिस को ऐसे लोगों को परेशान क्यों करती है?

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT