बुजुर्ग की मौत
बुजुर्ग की मौत Social Media
मध्य प्रदेश

भोपाल: मिसरोद में बाइक-साइकिल की हुई टक्कर, हादसे में बुजुर्ग की मौत

Author : Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में महासंकट के बीच भी सड़क दुर्घटनाओं में बढ़त हो गई है। प्रदेश में लगातार सड़क हादसों के कहर से सड़कें लाल हो रही हैं, सड़क हादसे की दर्दनाक घटना मध्यप्रदेश के राजधानी से सामने आई है मिली जानकारी के मुताबिक संकटकाल मे हादसे का ताजा मामला भोपाल के मिसरोद से का है, राजधानी के थाना क्षेत्र मिसरोद में बाइक सवार ने साइकिल सवार को मारी टक्कर। भीषण टक्कर से हुआ हादसा, हादसे में साइकिल सवार की मौत हो गई।

जानिए पूरी घटना :

ताजा मामला मध्यप्रदेश के भोपाल मिसरोद से सामने आया है, बता दें कि मिसरोद में बाइक और साइकिल की जबरदस्त भिड़ंत होने से बड़ी दुर्घटना हो गई। बताया गया है कि बाइक सवार ने साइकिल सवार को टक्कर मारी है, इसके चलते साइकिल सवार घायल गया था इस दौरान को साइकिल सवार घायल को आरक्षक सचिन डोंगरे और आरक्षक शिव शंकर यादव ने अस्पताल पहुंचाया, लेकिन अस्पताल में साइकिल सवार बुजुर्ग की मौत हो गई है।

बुजुर्ग की मौत

बता दें कि इस हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई, आपको बताते चलें कि मध्यप्रदेश में सड़क दुर्घटनाओं की खबरें तेजी से बढ़ गई हैं। हादसे का यह पहला मामला नहीं है, आए दिन हादसे की खबर मिलती रहती हैं। ऐसे में वाहन चालकों को यह समझने की जरूरत है कि, नियमों का पालन न केवल सुचारू यातायात व्यवस्था के लिए जरूरी है, बल्कि सड़क पर चलने वाले अन्य लोगों के साथ-साथ खुद का जीवन भी सुरक्षित रखे।

आपको बताते चलें कि, इससे पहले भी ऐसे कई मामले आ चुके हैं, नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें अन्य खबरें-

शहडोल: पुल से 100 फीट नीचे गिरा ट्रक, दर्दनाक हादसे में चालक की मौत

सागर: टैंकर और कार में भिड़ंत, हादसे में गई 3 की जान

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT