बीजेपी के पूर्व पार्षद का निधन
बीजेपी के पूर्व पार्षद का निधन Social Media
मध्य प्रदेश

बीजेपी पूर्व पार्षद का निधन, खुशी के मौके पर आई मृत्यु की सूचना

Author : Priyanka Yadav

राज एक्सप्रेस। मध्यप्रदेश में जहा कोरोना वायरस की आफत से मामलों में काफी उछाल हो रहा है वहीं इसी संकटकाल मे मौत के मामले भी लगातार सामने आ रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी से सामने आया है, कोरोनाकाल में राजधानी से बुरी खबर से सनसनी फैल गई है।

पूर्व पार्षद संजीव गुप्ता का निधन

मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी में बीजेपी के वार्ड 20 के पूर्व पार्षद संजीव गुप्ता का निधन हो गया है बता दें बीजेपी के पूर्व पार्षद संजीव गुप्ता का निधन हार्ट अटैक के चलते हुआ है। आपको बता दे कि लगातार बीजेपी में शोक की लहर छा गई है इससे पहले उज्जैन से दुःखद खबर सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार उज्जैन जिले के बड़नगर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक का निधन हो गया था ।

जन्मदिन के दिन ही पार्षद ने ली अंतिम सांस

दुखद खबर के साथ ये भी दुख है कि खुशी के मौके पर मातम छा गया है, बात है कि बीजेपी के पूर्व पार्षद संजीव गुप्ता ने जन्मदिन के दिन ही अंतिम सांस ली है बीजेपी के पूर्व पार्षद ने हृदय घात होने से जन्मदिन वाले दिन ही मौत को गले लगाया।

जोन 4 के पूर्व अध्यक्ष थे संजीव गुप्ता

आपको बताते चले कि बीजेपी पार्षद संजीव गुप्ता जोन 4 के पूर्व अध्यक्ष थे, वही संकटकाल में मिली जानकारी के अनुसार बरखेड़ी के पूर्व पार्षद जाहिद गौरी के भाई भी कोरोना की चपेट में आये हैं।

बरखेड़ी में मिले 8 लोग कोरोना पॉजिटिव

मध्यप्रदेश में तेजी से कोरोना का कहर अपने पैर पसारा हुआ है, लगातार बढ़ते मामलों से चिंताजनक है। राजधानी के बरखेड़ी में 8 लोग कोरोना पॉजिटिव मिले हैं और 100 लोगों को क्वारंटाइन करने की बात सामने आई है।

ताज़ा ख़बर पढ़ने के लिए आप हमारे टेलीग्राम चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। @rajexpresshindi के नाम से सर्च करें टेलीग्राम पर।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT