Bhopal मंच से गिरे BJP जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी, अस्पताल में भर्ती
Bhopal मंच से गिरे BJP जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी, अस्पताल में भर्ती  Social Media
मध्य प्रदेश

Bhopal: निरीक्षण के दौरान मंच से गिरे BJP जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी, अस्पताल में भर्ती

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। BJP 15 नवंबर को भोपाल में जनजातीय गौरव दिवस के अवसर पर प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम करने जा रही है, जनजातीय गौरव दिवस का कार्यक्रम मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के जंबूरी मैदान में हाेगा, इस कार्यक्रम में देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिरकत करेंगे। 15 नवंबर को भगवान बिरसा मुंडा की जयंती को जनजातीय गौरव दिवस के रूप में मनाने की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। इस बीच एक हादसा हो गया है बता दें कि, कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा नगराध्यक्ष मंच से गिरे, भाजपा नेता को अस्पताल में भर्ती करना पड़ा।

तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे भाजपा नेता मंच से गिरे :

शुक्रवार को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) ने जंबूरी मैदान पर तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान उनके साथ मौजूद भारतीय जनता पार्टी (BJP) के भोपाल जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी मंच से नीचे गिर गए और बेहोश हो गए, उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

अस्पताल में खुद CM चौहान ने जाकर उनकी सेहत जानी :

मिली जानकारी मुताबिक भोपाल जिलाध्यक्ष सुमित पचौरी को बेहोशी की हालत में बंसल अस्पताल में भर्ती किया गया। अस्पताल में खुद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने जाकर उनकी सेहत जानी। मंत्री विश्वास सारंग, विधायक रामेश्वर शर्मा समेत कई भाजपा नेता उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं।

अब स्वस्थ हैं पचौरी :

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के प्रदेश मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने ट्वीट कर बताया कि भाजपा भोपाल नगराध्यक्ष सुमित पचौरी पूरी तरह स्वस्थ हैं, उन्हें शनिवार सुबह तक अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी।

आपको बताते चलें कि जनजातीय महासम्मेलन के लिए सरकार के साथ-साथ भाजपा भी पूरी तरह सक्रिय है। इसी के मद्देनजर शुक्रवार को मुख्यमंत्री ने जंबूरी मैदान पर तैयारियों का जायजा लिया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भोपाल यात्रा को लेकर सभी सुरक्षा एजेंसियों ने तीन दिन पहले से ही जबूंरी मैदान, हबीबगंज रेलवे स्टेशन और बीयू कैंपस सहित शहर कई इलाकों में चौकसी पांबद कर दी है। वर्दीधारी पुलिसकर्मियों अलावा सादे कपड़ों में सुरक्षा एजेंसी के अफसर हर गतिविधि पर नजर बनाए हुए है। बीयू परिसर और जंबूरी मैदान पर बने हैलीपेड पर पुलिसकर्मी लगाए गए है। इसके अलावा शुक्रवार की सुबह एसपीजी अफसरों ने प्रशासनिक और पुलिस अधिकारियों के साथ बैठक की है। नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर पढ़ें पूरी खबर- पीएम का भोपाल दौरा : जंबूरी मैदान, बीयू और हबीबगंज स्टेशन पर सुरक्षा एजेंसियों की चौकस नजर

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT