BJP नेता के बेटे ने युवक पर किया हमला
BJP नेता के बेटे ने युवक पर किया हमला Syed Dabeer-RE
मध्य प्रदेश

आपसी विवाद के चलते BJP नेता के बेटे ने युवक पर किया हमला, दो पर मुकदमा दर्ज

Priyanka Yadav

भोपाल, मध्यप्रदेश। प्रदेश में जहाँ कोरोना का प्रकोप थमने का नाम नहीं ले रहा है। वहीं दूसरी तरफ अपराध तेजी से बढ़ते जा रहे हैं। बता दें कि पुलिस की ढील के चलते अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला मध्यप्रदेश की राजधानी का है। मिली जानकारी के मुताबिक राजधानी में आपसी विवाद के चलते भाजपा नेता के नाबालिग बेटे ने युवक पर हमला कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक बता दें कि भाजपा नेता के नाबालिग बेटे ने एक युवक पर हमला कर दिया। हमले में घायल युवक खून से लथपथ घायल हो गया और अपनी जान बचा कर वहां से भाग गया, युवक इस मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचा और नाबालिग समेत दो लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया है।

बताया जा रहा है कि मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के हबीबगंज मेट्रो थाना क्षेत्र में देर रात भाजपा नेता के नाबालिग बेटे ने हमला किया। इस मामले में हमले में घायल चिंटू उर्फ बलवंत शिकायत लेकर सीधे भोपाल के हबीबगंज थाने पहुंचा। पुलिस ने दो पर समान धाराओं में काउंटर मुकदमा दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कई दिनों से आपसी विवाद चल रहा है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ताज़ा समाचार और रोचक जानकारियों के लिए आप हमारे राज एक्सप्रेस वाट्सऐप चैनल को सब्स्क्राइब कर सकते हैं। वाट्सऐप पर Raj Express के नाम से सर्च कर, सब्स्क्राइब करें।

SCROLL FOR NEXT